December 4, 2021

जल्दी पैसे कमाने की लालसा में अवैध रूप से बेचने लगा गांजा, पुलिस ने दबोचा

Faridabad/Alive News: पुलिस थाना सेक्टर 7 की टीम ने कृष्णा कॉलोनी में नाकाबंदी कर एक स्कूटी सवार आरोपी को एक किलो 990 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान संदीप निवासी कृष्णा कॉलोनी के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार, पुलिस थाना प्रभारी नवीन कुमार को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी अपनी स्कूटी पर सवार होकर अवैध गांजा बेचने के लिए आ रहा है। सूचना प्राप्त होने के थाना प्रभारी ने टीम गठित की आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम को रवाना कर दिया।

पुलिस टीम ने बताए गए स्थान पर नाकाबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले सभी दोपहिया वाहनों पर अपनी नजर बनाये रखी। तभी पुलिस को एक स्कूटी आते दिखाई दी। पुलिस ने स्कूटी रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी में पुलिस ने 1 किलो 990 ग्राम गांजा बरामद किया।

आरोपी को गांजा सहित थाना सेक्टर 7 लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में फरीदाबाद के एक व्यक्ति से गांजा लाता था और उसे छोटे-छोटे हिस्सों में बांट आगे सप्लाई करता था।

Related articles

केबीसी के नाम पर ठगी, फ़ोन आया और सब कुछ लुट गया

Raipur/Alive News : ‘कौन बनेगा करोड़पति में आपका स्वागत है…’ महानायक अमिताभ बच्चन की इस पंक्ति ने न जाने कितने ही सपनों को पंख लगा दिए होंगे। सैकड़ों लोग टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच तक भी पहुंचे और उनमें से कई लोग हजारों, लाखों और करोड़ों भी कमाकर अपने घर ले गए। सपनों […]

पंचायत का रिकार्ड ना देने के आरोप में सरपंच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Palwal/Alive News : ग्राम सचिव के बार-बार कहने के बाद भी छज्जुनगर गांव के सरपंच द्वारा पंचायत का रिकार्ड जमा न कराने का मामला सामने आया है। पुलिस ने ग्राम सचिव की शिकायत पर सरपंच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी रामजीवन ने बताया कि अतिरिक्त मुख्य सचिव […]