May 3, 2024

कांग्रेस कार्यकर्ता ने डांसर पर बरसाए नोट, वीडियो वायरल, विपक्ष ने की आलोचना

New Delhi/Alive News: कर्नाटक में कथित तौर पर एक महिला डांसर पर नोट बरसाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर पार्टी बीजेपी के निशाने पर आ गई है। बीजेपी ने कहा है कि यह कांग्रेस की संस्कृति को दर्शाता है। इसी साथ कहा गया है कि कांग्रेस कार्यकर्ता को अपनी हरकत के लिए फौरन माफी मांगनी चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक शादी समारोह की हल्दी की रस्म के दौरान शूट किया गया था. वीडियो में एक महिला डांस करते हुए दिख रही है, जिसके ऊपर एक शख्स नोट बरसाते हुए दिख रहा है. महिला पर रुपये बरसाने वाले शख्स की पहचान हुबली के रहने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता शिवशंकर हम्पन्ना के रूप में बताई जा रही है।

बीजेपी ने बताया शर्मनाक
रिपोर्ट के मुताबिक, कर्नाटक बीजेपी महासचिव महेश ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे शर्मनाक करार दिया। बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने टीवी पर यह वीडियो देखा। तेंगिंकाई ने कहा, ”मैं इस बारे में बहुत स्पष्ट हूं, एक लड़की नाचती है और उस पर पैसा फेंका जा रहा है। ये लो धन का मूल्य नहीं जाते हैं। लड़की का अपमान है। बीजेपी प्रवक्ता रवि नाइक ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक हैं, ऐसे समय में राजनीतिक पार्टी के नेता का इस तरह से व्यवहार करना बिल्कुल गलत है। कांग्रेस कार्यकर्ता को तुरंत महिला से माफी मांगनी चाहिए।