April 24, 2024

विधायक त्रिखा की मौजूदगी में बच्चों ने ली वैक्सीन

Faridabad/Alive News: पूरे देश में आज 15 से 18 वर्ष की आयु के सभी बच्चों का टीकाकरण आरंभ हुआ। इसी कड़ी में आज बडख़ल विधानसभा क्षेत्र स्थित बीके अस्पताल में स्थानीय विधायक सीमा त्रिखा की उपस्थिति में एसजीएम नगर 22 फुट के निवासी धीरज सिंह नाम के बच्चे ने पहली डोज लगवाई गई।

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने सभी परिवारों से निवेदन किया कि बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य और देश को सशक्त करने के लिए अपनी सक्रिय भूमिका निभाएं तथा सभी तय सीमा अनुसार अपने बच्चों का टीकाकरण अवश्य कराएं। आज से देश और प्रदेश में बच्चों की सुरक्षा की शुरुआत हो चुकी है। कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन के साथ ही बच्चे सीधे टीका केंद्र जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं और उन्हें तुरंत टीका भी लगाया जाएगा।

इस मौके पर डॉक्टर्स की टीम जिसमें सीएम डॉ. विनय गुप्ता, पीएमओ डॉ. सविता यादव, डिप्टी सीएमओ डॉ. गजराज, डीआईओ डॉ. मानसिंह, एसएमओ डॉ. हेमंत अग्रवाल, डिप्टी एसमओ डॉ. विकास शर्मा, एएसएमओ डॉ. हिना चुघ व एमओ डॉ. रामनिवास समेत तमाम स्वास्थ्य कर्मी और भाजपा परिवार के सदस्य मौजूद रहे, जिनका विधायक सीमा त्रिखा ने सभी का दिल की गहराइयों से धन्यवाद किया।