May 17, 2024

भुवन बाम ने ‘महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी’ पर मांगी माफी, NCW ने की कड़े एक्शन की मांग

New Delhi/Alive News: महिलाओं पर अश्लील कॉमेडी ने भुवन बाम को मुश्किलों में डाल दिया है। पहाड़ी महिलाओं पर अभद्र कमेंट और अश्लील कॉमेडी करने का संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक्शन लिया है। आयोग ने इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है और भुवन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और कड़ा एक्शन लेने की मांग की है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सूचना मंत्रालय के सचिव को भी चिट्टी एक लिखी है, जिसमें महिलाओं पर अश्लील कॉमेडी करने और उनकी गरिमा को ठेस पहुँचाने के खिलाफ भुवन के यूट्यूब चैनल पर कड़ी कार्यवाई करने मांग की गई है।

दरअसल, पिछले हफ्ते भुवन ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘Automatic Gaadi’ नाम से एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह पहाड़ी लड़कियों पर अभद्र टिपप्णी करते दिखे, जिसके बाद इस वीडियो पर आपत्ति जताते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने राष्ट्रीय महिला आयोग से कार्यवाई करने की मांग की थी, जिसका आयोग ने संज्ञान लिया और दिल्ली पुलिस कमिश्नर और सूचना मंत्रालय से शिकायत की।

कार्रवाई की पोस्ट के बाद मांगी माफी
आयोग से कार्रवाई की मांग वाले ट्विटर पोस्ट के तुरंत बाद भुवन ने माफी मांगी और कहा कि ‘मेरे वीडियो के कुछ हिस्से से लोग आहत हुए हैं, इसलिए मैंने वीडियो को एडिट कर वह हिस्सा हटा दिया है, मेरे सभी जानकार मुझे अच्छे से जानते हैं कि मैं महिलाओं की कितनी इज्जत करता हूं, किसी को भी दुःख पहुंचाने का मेरा कोई मकसद नहीं था, मैं सभी से माफ़ी मांगता हूं।