May 3, 2024

बल्लभगढ़ को मिलेगा 30 बेड का अस्पताल, कैबिनेट मंत्री ने निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

Faridabad/Alive News: बल्लभगढ़ के लोगों को 30 बेड का अस्पताल जल्द मिलेगा। रविवार को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने लगभग 7 करोड 50 लाख रुपए की लागत से बनने वाले अस्पताल की आधारशिला रखी। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सर्व प्रथम सेक्टर- 62 मे पौधारोपण किया।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस अस्पताल के बनने से सेक्टर वासियों के साथ-साथ बल्लभगढ़ के आस पास के इलाकों के लोगों को भी स्वास्थ्य सम्बन्धी आधुनिक तकनीकी सेवाओं का लाभ पहुंचेगा। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में महिला कॉलेज के साथ साथ नए स्कूल के आधुनिक तकनीकी से बनाए जा रहे भवनों का निर्माण कराया गया है। अगस्त माह में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल बल्लभगढ़ में एलिवेटेड पुल और सेक्टर- 23 में बनाए जाने वाले राजकीय को एड कॉलेज की आधारशिला रखेंगे।

इन कार्यक्रमों के अलावा भी परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे और इसी दौरान उन्होंने आईएमटी में फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में भी शिरकत की। इस दौरान चेयरमैन हुकम सिंह भाटी, भाजपा जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल, टिपरचंद शर्मा, एसोसिएशन के प्रधान कृष्ण कौशिक सहित अन्य मौजूद रहे।