May 3, 2024

दो करोड़ में होगा सड़क का सौंदर्यीकरण, साइकिल ट्रैक भी बनाने की योजना

Faridabad/Alive News: रविवार को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और विधायक नरेंद्र गुप्ता ने लाल बहादुर शास्त्री मार्ग से बाईपास रोड सौंदर्यीकरण और साइकिल ट्रैक निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। दो करोड़ की लागत से काम पूरा किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जैसे हाईवे से लेकर लेबर चौक तक सड़क का निर्माण हुआ है वैसे ही लेबर चौक से लेकर बाईपास रोड तक इस सड़क का सौंदर्यीकरण के साथ साथ पानी के निकासी का प्रबंध, फुटपाथ और साइकिल ट्रैक का निर्माण कराया जाएगा। पिछले 09 वर्षों में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य देश एवं प्रदेश में किए गए हैं। पहले दिल्ली-वडोदरा-मुंबई एक्सप्रेसवे की कनेक्टिविटी गुरुग्राम से थी अब इसको कैली गांव से कनेक्ट करवाया।

बल्लभगढ़ से पलवल तक चौबीस किलोमीटर की मेट्रो लाइन का निर्माण भी जल्द शुरू करा दिया जाएगा। लोगों ने मुझे चुनकर क्षेत्र के विकास के है और क्षेत्र के विकास कार्य में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। विधायक नरेंद्र गुप्ता के कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में जिला की समस्याओं का व्यवस्थित तरीके से समाधान कर रहे है। सभी सड़कों पर जलभराव की समस्या न हो इसके लिए सड़कों के साथ-साथ ड्रेनेज भी बनाए जा रहे है।

लाल बहादुर शास्त्री मार्ग (लेबर चौक) से बाईपास रोड नंबर 1006 के सौंदर्यीकरण और साइकिल ट्रैक निर्माण कार्य का शिलान्यास किया है और बहुत जल्द इस कार्य को पूरा कर लिया जाएगा। इस मौक़े पर जिला उपाध्यक्ष भाजपा पंकज रामपाल, भाजपा जिला महामंत्री एम सी मित्तल, भाजपा जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला, भाजपा अजरौंदा मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह साहनी, वजीर सिंह डागर, छत्रपाल, धर्मेंद्र कौशिक सहित अन्य मौजूद रहे।