May 5, 2024

शिविर के समापन पर एनएसएस वालंटियर्स को प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित

Faridabad/AliveNews : जे.सी. बोस विश्वविद्यालय में एनएसएस प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित एक सप्ताह का शिविर बुधवार को संपन्न हो गया। शिविर का आयोजन विश्वविद्यालय के एनएसएस वालंटियर्स के लिए गवर्नमेंट गल्स मिडिल स्कूल (जीजीएमएस) अटाली में किया गया था।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय परिसर के विवेकानंद सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया और एनएसएस वालंटियर्स को प्रशंसा प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कुलसचिव डॉ. एस.के. गर्ग, एनएसएस समन्वयक प्रो. प्रदीप डिमरी और डीन छात्र कल्याण प्रो. लखविंदर सिंह भी उपस्थित रहे। वहीं जीजीएमएस, अटेली के हेड मास्टर उत्तम चंद को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

कार्यक्रम के दौरान 27 एनएसएस वालंटियर्स को उनकी 240 घंटे की निःस्वार्थ सेवा के लिए प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर वाद-विवाद, निबंध लेखन और पोस्टर मेकिंग जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी प्रमाण पत्र और पदक से सम्मानित किया गया।

कुलसचिव डॉ. एस.के. गर्ग ने सामाजिक कार्य के लिए एनएसएस वालंटियर्स की सराहना की और अधिकारियों से कहा कि वह स्कूली छात्राओं के लिए विश्वविद्यालय के दौरे की व्यवस्था करें, ताकि वे उच्च अध्ययन के लिए प्रेरित हो सके। कार्यक्रम के बाद छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम के अंत में एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ. उमेश ने धन्यवाद ज्ञापित किया। उत्तम चंद गोयल को शिविर के दौरान उनके सहयोग के लिए स्मृति चिन्ह और प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया।