May 7, 2024

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद हरियाणा समेत पांच राज्यों में गैंगवार की आशंका, अलर्ट पर पुलिस

Chandigarh/Alive News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। मिली जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात लारेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली, तभी पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में सक्रिय कई गैंगों ने उसकी हत्या का बदला लेने के लिए लारेंस बिश्नोई गैंग को चेतावनी दी।

मिली जानकारी के मुताबिक पहले पंजाब के देवेंद्र बंबीहा गैंग और हाल ही में गुरुग्राम के कौशल गैंग, नीरज बवाना और दिल्ली के टिल्लू ताजपुरिया गैंग ने पंजाबी कलाकार की हत्या का बदला लेने के लिए लारेंस बिश्नोई गैंग को अल्टीमेटम दे दिया। पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में लारेंस बिश्नोई समेत करीब नौ बड़े गैंग सक्रिय है, जिनके गुर्गे राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी है। इन गैंग के सरगना तो जेल में बंद है, लेकिन इनके शूटर एक इशारे पर किसी का भी काम तमाम कर देते हैं। जिस तरीके से सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने के लिए गैंगों में आपस में टकराव के आसार दिख रहे हैं उससे पुलिस भी अलर्ट हो गई है।

निर्देश दिए गए हैं कि जेलों के अंदर बंद इन गैंग के सरगना और गुर्गों पर नजर रखी जाए। साथ ही जो बाहर है उन पर भी शिकंजा कसा जाए। तिहाड़ जेल में बंद लारेंस बिश्नोई गैंग के इन पांचों राज्यों में करीब 600 से अधिक शूटर है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली का टिल्लू ताजपुरिया, नीरज बवाना और नवीन बाली गैंग भी इन राज्यों में सक्रिय है। यह गैंग भी लारेंस बिश्नोई गैंग के दुश्मन है। पंजाबी कलाकार की हत्या की बाद इन गैंग के बीच गठजोड़ की खबरें आ रही हैं।