May 3, 2024

चंद्रमुखी का नहीं चला जादू! वीकेंड पर कंगना की फिल्म ने की इतनी कमाई

Entertainment/Alive News : कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। बता दें कि कंगना रनौत की तमिल भाषा में बनी फिल्म चंद्रमुखी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दी गयी है। हालाँकि इस फिल्म के साथ साथ ‘फुकरे-3’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ की भी टक्कर हुई है। इस फिल्म में कंगना की शानदार एक्टिंग ने दर्शको का दिल जीत लिया है।

जानकारी के मुताबिक कंगना ने पहली बार साउथ एक्टर और डायरेक्टर के राघव लॉरेंस के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने चार दिनों में ही काफीअच्छा बिज़नेस किया है। देखा जाए तो पांचवे दिन इस फिल्म की कमाई में काफी गिरावट देखने को मिली है।

सोमवार को सभी भाषाओं में ‘चंद्रमुखी-2’ ने की इतनी कमाई
कंगना रनौत की फिल्म को 28 सितंबर को तमिल और तेलुगु भाषा के साथ-साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज किया। हालांकि, हिंदी में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो गदर नहीं मचा पाई, जिसकी उम्मीद फैंस इस फिल्म से लगाकर बैठे थे। ‘चंद्रमुखी 2’ बॉक्स ऑफिस पर सबसे अच्छा बिजनेस तमिल भाषा में कर रही है।

हालांकि, छुट्टी के बावजूद इस फिल्म के मंडे के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को सिंगल डे पर तमिल भाषा में 5.45 करोड़ की टोटल कमाई करने वाली इस फिल्म ने सोमवार को केवल 3.56 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस किया है।

तमिल भाषा में इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 22.04 करोड़ तक पहुंचा। इसके अलावा मंडे को हिंदी में सिर्फ 2 लाख कमा पाई और फिल्म की टोटल कमाई 57 लाख तक पहुंची।

दुनियाभर में ‘चंद्रमुखी 2’ ने अब तक कमाए इतने करोड़
इसके अलावा ‘चंद्रमुखी-2’ ने सोमवार को तेलुगु भाषा में 87 लाख का बिजनेस किया। रीजनल भाषा में कंगना रनौतऔर राघव लॉरेंस की फिल्म का टोटल कलेक्शन 6.27 करोड़ हुआ है।

इन आंकड़ों के मुताबिक, सभी भाषाओं को मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पांच दिनों में अब तक 28.88 करोड़ का बिजनेस कर पाई है। इसके अलावा दुनियाभर में फिल्म का कलेक्शन 34.7 करोड़ तक पहुंचा है। ओवरसीज ‘चंद्रमुखी-2’ का कलेक्शन 6 करोड़ तक हुआ है।