May 7, 2024

हत्या मामले में चल रहे फरार दो गिरफ्तार

Palwal/Alive News : हथीन डीएसपी रतन दीप सिंह बाली ने प्रैसावार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि रंजिश के चलते गत 3 जून की रात 9 बजे अल्लीका गांव निवासी डिगगल उर्फ डिम्बर की गांव गहलब में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। जिस संबंध में मृतक के चचेरे भाई सौरभ की शिकायत पर 8 नामजद व दस-बारह अन्य आरोपियों के खिलाफ बहीन थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया था। इसी मामले में आरोपी विक्की उर्फ विकास, राहुल पुत्र गिर्राज निवासी गांव अल्लीका व अमीत उर्फ सल्ली निवासी गांव गहलब पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया हुआ था।

आगे जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक पलवल दीपक गहलावत के कुशल मार्गदर्शन में मामले की जांच सीआईए पलवल व साइबर सैल की संयुक्त टीम द्वारा की जा रही थी। इसी दौरान सीआईए इंचार्ज अशोक कुमार को मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अमीत उर्फ सल्ली पलवल के आगरा चौक पर मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई। जिसमें एसआई शहीद अहमद, साइबर सैल प्रभारी सिपाही विनोद, सिपाही नरेंद्र, सोनू, रविंद्र, हनीफ, संदीप, नीरज व मनोज को शामिल कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया।

आरोपी अमीत उर्फ सल्ली के खिलाफ पहले भी अलग-अलग थाने में छह संगीन अभियोग दर्ज है। फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग हथियार को बरामद कर उसके फरार साथियों के बारे में पता लगाया जाएगा।