May 3, 2024

10 साल के बेटे को बेरहमी से पीटा, 30 वर्षीय पिता को गिरफ्तार

Bengol/Alive News : पश्चिम बेंगलुरु के केंगेरी में एक पिता द्वारा अपने 10 साल के बेटे को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा एक वायरल वीडियो के जरिए हुआ, जिसके बाद 30 वर्षीय पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कहा जाता है कि बच्चे कई बार झूठ बोलते हैं और माता-पिता को उन्हें सुधारने की जरूरत है. ताकि भविष्य में बच्चे दोबारा झूठ बोलने की गलती ना करें. लेकिन केंगेरी के 30 वर्षीय महेंद्र के रूप में पहचाने गए एक आदमी ने अकल्पनीय कदम उठाने का फैसला किया.

बच्चा रोता रहा… दया की भीख मांगता रहा

वायरल वीडियो में साफ देखा गया कि एक पिता अपने बेटे को बेरहमी से पीटता है. यहां तक कि जब उसका बेटा माफी के लिए विनती करता है और कहता है कि वह फिर से झूठ नहीं बोलेगा, तो पिता पहले उसे बेल्ट के साथ मारता है और बाद में बिस्तर से उठाकर पटक देता है.

लेकिन सब यहां खत्म नहीं होता, रोते हुए बच्चे के माफी मांगने के बावजूद भी पिता अपने बेटे को किक (लात) मारकर आगे चला जाता है.

मां ने बनाया वीडियो

बता दें कि यह वीडियो लगभग दो महीने पहले का है और इसे लड़के की मां द्वारा बनाया गया है. वीडियो में उसको भी अपने पति को बेटे पर हमला करने से रोकते हुए देखा गया है. वीडियो तब वायरल हुआ जब महिला ने अपना फोन सर्विस होने के लिए दिया था. महिला ने सर्विस सेंटर में अनुरोध किया था कि वह मोबाइल में से कुछ भी ना हटाएं.

सर्विस सेंटर ने दी जानकारी

सेवा केंद्र में व्यक्ति ने इस वीडियो को देखा और तुरंत एक एनजीओ को सूचित किया. पुलिस ने केंगेरी पीएस पर एक मामला दर्ज किया है और मीडिया चैनलों के माध्यम से घटना के बारे में पता करने के बाद शनिवार सुबह पिता को हिरासत में लिया.

बेंगलुरू पुलिस पश्चिम डिवीजन के डीसीपी ने कहा कि हमने किशोर न्याय कानून के तहत पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच की जा रही है. हमने व्यक्ति पर बाल न्याय अधिनियम 82 और भारतीय दंड संहिता धारा 323 और 506 के तहत आरोप लगाया है.