May 21, 2024

ऑपरेशन मजनू के तहत दो सप्ताह में 25 मनचलों को किया काबू

Faridabad/Alive News : महिला अपराध पर अंकुश लगाने के लिए शहर के विभिन्न स्थानों पर जागरूकता अभियान चलाकर नागरिकों के साथ-साथ छात्र छात्राओं को जागरूक किया गया। जिसके तहत सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता की टीम ने बीते दो सप्ताह में 25 मनचलों को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान फरीदाबाद के रहने वाले लक्ष्मण, विक्रम, उमेश, विनय कुमार, राहुल, गौरव, और रवि के रूप में हुई है। इन आरोपियों को सेंट्रल एरिया में स्थित विद्यालय, पार्क आदि सार्वजनिक स्थानों पर महिला व छात्र छात्राओं से छेड़छाड़ करते हुए काबू किया गया है।

आरोपियों में ज्यादातर आवारा किस्म के लड़के या कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र शामिल होते हैं। इन्हें सबक सिखाने के लिए महिला पुलिस थाना सेंट्रल लाया गया। इसके बारे में परिजनों को बताया गया जिससे वह बहुत अधिक शर्मिंदगी महसूस करने लगे तथा अपने द्वारा किए गए कृत्य के लिए माफी मांगने लगे। इसके बाद थाना प्रभारी ने काबू किए गए मनचलों को कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा गया कि यदि इसके पश्चात यदि वह किसी भी प्रकार से महिला या लड़कियों को तंग करते पाए गए तो उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।