May 4, 2024

जनरल बिपिन रावत का नाम श्रद्धांजलि देने के तुरंत बाद भूला हरियाणा का ये बड़ा मंत्री

Faridabad/Alive News : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार के दिन अपना संपूर्ण जीवन मां भारती की सेवा मेंफरीदाबाद समर्पित करने वाले भारत के प्रथम चीफ ऑफ़ डिफेंस स्टाफ शहीद जनरल बिपिन रावत एवं उनकी धर्मपत्नी मधुलिका रावत और उनके साथ शहीद हुए देश के 11 वीर सैन्य अधिकारियों व जवानों को सुबह 11 बजे अपने सेक्टर- 8 स्थित कार्यालय के पार्क में श्रद्धांजलि अर्पित की।

लेकिन बड़े दुख की बात है कि आज जिस महानायक को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने श्रद्धांजलि दी है, वह उसी महानायक का नाम भूल गए और मीडिया से रूबरू होते हुए महानायक जरनल बिपिन रावत को “कैप्टन बिपिन यादव” बता रहे थे और जब उन्हें पत्रकारों ने याद दिलाया कि हिंदुस्तान ने जिस महानायक को खोया है और जिस पर देश को गर्व है। उनका नाम बिपिन यादव नही बिपिन रावत है। लेकिन मंत्री की कुर्सी और सत्ता का नशा साहब के सर पर इतना सवार था कि जनरल को कैप्टन बोलते रहें। हालांकि, मनोहर सरकार में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा की गिनती शिक्षित नेताओं में होती है। लेकिन कैबिनेट मंत्री के इस बयान से यह साबित होता है कि मंत्री जी कुर्सी पर बैठने के बाद कितने मस्त हो जाते हैं जो देश के सबसे बड़े महानायक तक का नाम भूल जाते हैं।

श्रद्धांजलि सभा में टिपरचंद शर्मा, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, मुनेश नरवाल, अभिषेक दीक्षित, जोगेंद्र रावत, अशोक शर्मा, बृजमोहन शर्मा, दिनेश शर्मा तथा अन्य लोग मौजूद रहे।