May 10, 2024

कार्यकारी अभियंता के आश्वासन के बाद धरना किया स्थगित

Faridabad/Alive News: सोहना रोड सेक्टर 24 से सेक्टर 55 हनुमान मंदिर के सामने से होते हुए गुडगांव कैनाल तक सड़क पर अनगिनत गड्ढें हैं। सड़क बनवाने की मांग को लेकर सेक्टर 55 के स्थानीय निवासी पिछले दस दिनों से धरने पर बैठे थे। सोमवार को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता मनोज सैनी ने धरना स्थल पर आकर दस दिनों में सड़क का निर्माण कार्य शुरू कराने का लोगों को लिखित में आश्वासन दिया है। आश्वासन के बाद दस दिनों के लिए लोगों ने धरना स्थगित कर दिया है।

पिछले दस दिनों से चल रहा था धरना
सोहना रोड सेक्टर 24 से सेक्टर 55 हनुमान मंदिर के सामने से होते हुए गुडगांव कैनाल तक सड़क बदहाल है। सड़क तीन विधानसभा को जोड़ती है और हजारों की संख्या मे यहां से वाहन गुजरते हैं। लोगों के मुताबिक सड़क बदहाल होने के कारण लोग आए दिन दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से शिकायत करते थक चुके लोग पिछले दस दिनों से धरना दे रहे थे। बीते दिनों लोगों ने अधिकारियों के खिलाफ रोष जताते हुए सुंदरकांड का पाठ किया था।

सोमवार को धरना स्थल पर हुड्डा के कार्यकारी अभियंता मनोज सैनी ने लोगों को दस दिनों में सड़क का निर्माण कार्य शुरू कराने का आश्वासन दिया है। धरना दे रहे नरेंद्र कुमार, विजय बजाज, लक्ष्मी भारद्वाज, बजरंग तोषनीवाल, सुरेंद्र पाल सिंह, राजेंद्र कुमार, गुरमीत सिंह देओल विजय कुमार जागेश्वर गुप्ता राजेश जांगड़ा सुनील कुमार ने कार्यकारी अभियंता के आश्वासन के बाद दस दिनों के लिए धरना स्थगित कर दिया है।