May 5, 2024

धर्म का रास्ता समाज कल्याण के लिए सर्वोत्तम : सुमन बाला

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद नगर निगम की महापौर सुमन बाला ने कहा है कि धर्म से बढक़र कोई दूसरा ऐसा रास्ता नहीं है जो कि दूसरे के कल्याण की तरफ जाता हो, इस कारण धर्म के रास्ते पर ही चलकर हम दूसरों का कल्याण कर सकते हैं। सुमन वाला बल्लभगढ की अग्रवाल धर्मशाला में देव गुरु बृहस्पति सेवक ट्रस्ट द्वारा आयोजित संगीतमय शिव महापुराण के मौके पर बोल रहीं थीं।

इस मौके पर हरियाणा सरकार मे चैयरमेन धनेश अदलक्खा, फैं्रडर्स ऑटो के चैयरमेन अमरजीत चावला, आर पी एस ग्रुप के शांति भूषण गुप्ता, गोल्डन गलैक्सी के मालिक सुरेन्द्र कपूर, प्रदेश भाजपा के कोषाध्यक्ष तथा उद्योगपति नरेन्द्र गुप्ता, भारत विकास परिषद के क्षेत्रिय संगठन महामंत्री राजकुमार अग्रवाल, अग्रवाल सम्मेलन के बल्लभगढ अध्यक्ष तथा इलैक्ट्रोनिक्स डीलर एशोशिएसन के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, रोहतास पहलवान सेक्टर-55, पूर्व पार्षद दयाशंकर गिरी, प्रमोद तुगडीवाल, अरुण सर्राफ, गौ सेवा आयोग के चैयरमेन के पुत्र जितेन्द्र मंगला, प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर रिचा चुटानी, जिले के खाद्य निरीक्षक पृथ्वी सिंह तथा कांग्रेसी नेत्री सीमा जैन प्रमुख रुप से उपस्थित थे।

इस मौके पर वृंदाबन के परम संत कृष्णास्वामी जी महाराज शिव महापुराण कथा का गुणगान कर रहे हैं। आज की कथा में हरणयाकस्यप के बध का वृतांत सुनाया गया तथा हद तो तब हो गई जब यहां पर आयोजित कथा के दौरान भजनों पर प्रदेश सरकार में चैयरमेन धनेश अदलक्खा अपने पैर नहीं रोक पाए तथा वह स्वामी कृष्णास्वामी जी महाराज के गाए हुए भजनों पर जमकर नाचे। इस मौके पर धनेश अदलक्खा ने कहा कि इस तरह के आयोजनो से मन तथा आत्मा दोनों ही पवित्र होतीं हैं।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ में पहली बार शिव महापुराण का इतने बढ़े स्तर पर आयोजन हो रहा है जो कि अपने आप में इस ऐतिहासिक शहर के लिए गौरब की बात है। इस मौके पर बदरपुर से प्रधारे राजेन्द्र अग्रवाल कैलासी, सत्वन नागर, राधेश्याम बंसल कामा वाले, गोपाल प्रसाद अजरौंदा, रामौतार टीवीएस, रामकिशन(रामू) चंदावली वाले, ओम भट्टा पलवल, निरंजन सराय, प्रदीप कुमार जवाहर कालोनी, राकेश गोयल फरीदाबाद, गुरदयाल मंगला, रामपाल बंसल, वैश्य अग्रवाल समाज के लोकसभा क्षेत्र के प्रधान बलराम गर्ग तथा कहैन्या गर्ग प्रमुख रुप से उपस्थित थे। प्रसाद की व्यवस्था मार्केट कमेटी के पूर्व सदस्य हेमराज बंसल की तरफ से रखी गई।