May 3, 2024

पार्षद और जेई द्वारा बूस्टर पर शराब पीने का मामला पहुंचा स्पीकर तक

Faridabad/Alive News: एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने वार्ड नंबर 6 के पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल पर उनके वार्ड के अग्रवाल बूस्टर यानि सरकारी संपत्ति पर जेई और अन्य साथियों के साथ शराब पीने का आरोप लगाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधायक मौके पर पहुंचे पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल और जेई राहुल तेवतिया सहित अन्य लोगों को शराब पीते हुए रंगे हाथों पकड़ा और इसकी शिकायत संबंधित चौकी में दी है। विधायक ने इस मामले की गहनता से जांच के लिए निगम आयुक्त को पत्र लिखा है तथा संबंधित मामले के विषय में एक अन्य पत्र विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को भी दिया है।

दरअसल, एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने आरोप लगाया है कि वार्ड नंबर 6 के पार्षद सुरेंद्र सरकारी संपत्ति का दुरूपयोग कर रहे है। वह अपने वार्ड में बने अग्रवाल बूस्टर पर जेई राहुल और अन्य मित्रों के साथ बैठकर शराब पीते हैं। जिसकी शिकायत लोगों द्वारा विधायक को मिल रही थी।

एनआईटी विधायक जब बीते सोमवार को रात करीब 8 बजकर 40 मिनट पर अग्रवाल बूस्टर पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि बूस्टर के कमरे में नगर निगम के जेई राहुल तेवतिया, पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल अपने कुछ अन्य साथियों के साथ शराब पी रहे थे। विधायक ने बाहर से कमरा बंद कर उन्हें अंदर कैद कर दिया और साथ लगती चौकी की पुलिस को बुलाया।

जानकारी के मुताबिक बूस्टर के कमरे में एसी, फ्रिज, वाटर कूलर बड़े-बड़े पतीले और दारू की बोतल तथा गिलास आदि मिले है। विधायक नीरज शर्मा ने पत्र के माध्यम से निगमायुक्त से इस मामले की गहनता से जांच करने की मांग की है। पत्र में उन्होंने कहा कि गरीब लोगों का पैसा पार्षद द्वारा ऐसे ही बर्बाद किया जा रहा है। इन लोगों के खिलाफ जांच कर आज तक इस्तेमाल की गई बिजली का खर्च दोषी अधिकारी से वसूला जाए तथा पार्षद के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाए।

इसके अतिरिक्त विधायक ने विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को भी पत्र लिखा है पत्र में उन्होंने कहा है कि अभी तक उन्होंने सीपी फरीदाबाद को कई बार फोन और मैसेज किया। लेकिन कोई जवाब नहीं आया है और ना ही नगर निगम द्वारा संबंधित जेई पर कोई कार्यवाही की गई है। पार्षद और जेई आमजन के हक के पैसे बर्बाद और उनके अधिकारों का हनन कर रहे है। विधायक ने दोषी लोगों पर उचित कार्यवाही की मांग की है।