April 27, 2024

बांके बिहारी मंदिर के प्रधान ने महिला से की बदसलूकी

Faridabad/Alive News : एनआईटी-5 की निवासी इस महिला ने एनआईटी थाना पुलिस में शिकायत की है कि उसके पति पत्रकार हैं। बांके बिहारी मंदिर में अनाधिकृत रूप से स्टार अस्पताल खोला गया है। इस पर उनके पति ने एक खबर प्रकाशित की थी। कुछ समय बाद रात के समय उनके घर के बाहर स्विफ्ट कार में कुछ लोग आए। उन्होंने दहशत फैलाने के लिए उनकी सेंट्रो कार के शीशे तोड़ दिए। कुछ वर्ष पहले ललित गोस्वामी ने उनके पति पर सेक्टर-16 स्थित तत्कालीन पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर हमला भी किया था। इनकी शिकायतें पुलिस में दर्ज है।

रावण की जगह तेरे परिवार को फूंक दूंगा
महिला के मुताबिक़ 30 सितंबर, 2017 को बांके बिहारी मंदिर के पास कुलबीर सिंह मार्ग पर ललित गोस्वामी प्रशासन की अनुमति के बिना दशहरा पर्व आयोजित कर रहा था, बिना अनुमति के उसने सडक़ पर रावण का पुतला खड़ा किया हुआ था। जब वह अपनी कार में परिवार सहित वहां से गुजर रही थी। तो ललित गोस्वामी ने हाथ में बंदूक लेकर उसका रास्ता रोक लिया। उसने ललित गोस्वामी से उनका रास्ता खोलने के लिए कहा। तो वह आग बबूला हो गया और वह गुस्से से कहने लगा कि सडक़ तुम्हारे बाप की नहीं है।

अगर ज्यादा जिद की। तो रावण की जगह तेरे परिवार को फूंक दूंगा। सारी की सारी गोलियां तेरे व तेरे परिवार में उतार दूंगा। तुम्हें जान से खत्म कर दूंगा। फिर वह वहां से किसी तरह से बचकर निकल गई। आरोप है कि रावण दहन करने के पश्चात ललित गोस्वामी बंदूक लेकर उनके घर आया और कहने लगा कि अब तुम लोग अपना बोरिया-बिस्तर बांध लो। वह मेरे चरित्र पर लांछन लगाने लगा। उसने उससे गंदी भाषा में बात की। पुलिस ने शिकायत पर कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

– क्या कहते हैं मन्दिर के प्रधान
बांके बिहारी मन्दिर के प्रधान ललित गोस्वामी का कहना है कि उन पर जो आरोप लगाए जा रहे है, वह बिल्कुल निराधार है। उन्होंने कहा कि करीब एक माह से ना शिकायतकर्ता और न ही उनके पति से मुलाकात हुई है। हां, जन्माष्टमी के एक दिन बाद उनके पति से मन्दिर के विषय को लेकर बातचीत हुई थी।