January 28, 2022

खांसी की दवा समझ दंपति ने पिया जहरीला पदार्थ, महिला की मौत

Faridabad/Alive News : सोनीपत के गांव खेवड़ा में एक दंपती ने संदिग्ध अवस्था में जहरीला पदार्थ पी लिया। जिसकी सूचना मिलने के बाद दोनों को परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। व्यक्ति की हालत खतरे से बाहर है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव खेवड़ा निवासी प्रीति (30) व उसके पति अश्विनी को परिजनों ने बुधवार रात जहरीला पदार्थ पीने के चलते बहालगढ़-सोनीपत रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान प्रीति की मौत हो गई। उसके पति अश्विनी को उपचार दिया जा रहा है।

जानकारी के मुताबि दोनों ने खांसी की दवा के धोखे में जहरीला पदार्थ पी लिया था, जिससे प्रीति की मौत हो गई। राई थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। महिला की मौत से उसके तीन बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है। अश्विनी-प्रीति की दो बेटियां व एक बेटा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related articles

17 वर्षीय लापता नाबालिग लड़के को पुलिस ने किया परिजनों के हवाले

Faridabad/Alive News : पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने 3 महीने से लापता 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को सोशल मीडिया के माध्यम से ढूंढ कर उनके परिजनों के हवाले कर दिया है। पल्ला थानाक्षेत्र में आज से साढ़े तीन माह पहले 31 मई को 17 वर्षीय एक लड़का बिना-बताए अपने घर से कहीं चला […]

बल्लभगढ़: लूट मामले में फरार चल रहा 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच 30 प्रभारी रविंद्र सिंह की टीम ने गुप्त सूत्रों व तकनीकी की सहायता से जुलाई 2021 में बल्लभगढ़ दुकानदार के साथ लूट के प्रयास में शामिल चौथे आरोपी जिस पर 10 हजार का इनाम था, कमोद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बिहार के मुजफ्फरपुर के गांव रामपुर का रहने […]