May 6, 2024

मोबाइल टावर लगाने वाले कॉन्ट्रेक्टर ने उप महापौर को दी धमकी

Faridabad/Alive News: सेक्टर-15 ए में रिहायशी और निजी स्कूल के 200 मीटर के क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाने का विरोध करने पर कॉन्ट्रेक्टर ने स्थानीय लोगों को कथित तौर पर हाथ पैर तोङने की धमकी दी। इसके बाद मौके पर स्थानीय पार्षद एंव उप महापौर मनमोहन गर्ग ने जब मोबाइल टावर लगाने के कार्य को रोका तो कॉन्ट्रेक्टर पुलिस आयुक्त के नाम पर उप महापौर को ही धमकाने लगा। फिलहाल मोबाइल टावर लगाने का काम रुकवा दिया गया है और परमिशन को भी कैंसिल कराने की बात कही जा रही है।

दरअसल, वार्ड 32 के अंतगर्त आने वाले सेक्टर-15 ए स्थित रिहायशी क्षेत्र और निजी स्कूल के 200 मीटर के क्षेत्र में आज मोबाइल टावर लगाया जा रहा था। जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किय़ा। आरोप है कि मोबाइल टावर कॉन्ट्रेक्टर ने विरोध करने वाले स्थानीय लोगों को हाथ पैर तोङने की धमकी भी दी।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पार्षद एंव उप महापौर मनमोहन गर्ग को दी। मौके पर पहुंचे उप महापौर मनमोहन गर्ग ने कॉन्ट्रेक्टर से मोबाइल टावर लगाने के काम को रोकने की बात कही। लेकिन कॉन्ट्रेक्टर उप महापौर को नगर निगम से मिली मोबाइल टावर लगाने की परमिशन का हवाला देते हुए पुलिस आयुक्त की धमकी देने लगा। हालांकि उप महापौर ने इसकी शिकायत जिला उपायुक्त को दे दी है। अभी काम रुकवा दिया गया है। निगम द्वारा परमिशन को कैंसिल कराने की बात कही जा रही है।

क्या कहना है उप महापौर का
रिहायशी क्षेत्र में आज मोबाइल टावर लगाया जा रहा था। जिला उपायुक्त से शिकायत के बाद काम रुकवा कर दिया गया है। यदि नगर निगम ने रिहायशी क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाने की परमिशन दी है तो उसे कैंसिल कराया जाएगा।