May 3, 2024

शातिर आरोपी गिरफ्तार, फरीदाबाद समेत दिल्ली- नोएडा में हैं 8 मामले दर्ज

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिन्द्र सिंह की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी को सेक्टर 12 एरिया से क्राइम ब्रांच की टीम ने काबू किया है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि आरोपी पर दिल्ली, नोएडा व फरीदाबाद में चोरी, लूट, डकैती और हत्या के 8 मामले दर्ज है।

गिरफ्तार आरोपी का नाम तरुण उर्फ अक्षय कुमार है। आरोपी दिल्ली के प्रहलादपुर का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने 26 सितम्बर को सेक्टर-12 एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरी की मोटरसाइकिल व मास्टर चाबी बरामद की गई है। आरोपी ने मोटरसाइकिल क ओल्ड फरीदाबाद एरिया से चोरी किया था।

आरोपी पर दिल्ली, नोएडा व फरीदाबाद में चोरी, लूट, डकैती और हत्या के 8 मामले दर्ज है, जिसमें चोरी, लूट, डकैती और हत्या के 6 मामले दिल्ली में 1 नोएडा में लूट का तथा 1 मामला थाना डबुआ में लूट का दर्ज है जिसमें आरोपी ने अपने साथियो के साथ मिलकर डबुआ एरिया में एक व्यक्ति से 450000 रूपए की लूट की थी। स्कूटी चालक फाइनेंस का काम करता है।

जिसका हर रोज पैसे लाने और ले जाने का काम है, जिसमें आरोपी व अन्य 2 को गिरफ्तार कर 174000 रूपए की बरामदगी की गई। आरोपी की प्रहलादपुर में कपड़े की दुकान है। आरोपी नशा करने का आदि है नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है। मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एक अन्य आरोपी शामिल है जिसकी क्राइम ब्रांच तलाश कर रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।