April 30, 2024

हरियाणा स्टेट वूमेन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी स्पार्टन बॉक्सिंग क्लब की टीम

Faridabad/Alive News : सरकारी ट्रायल टूर्नामेंट स्पार्टन बॉक्सिंग क्लब साहुपुरा में सीनियर वूमेन की जिला स्तर की टीम बनाई गई, जो कि 30 सितम्बर से 3 अक्तूबर 2021 तक रोहतक में होने वाले हरियाणा स्टेट वूमेन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी। इस टीम में 48 किलो भार वर्ग में पूजा डागर, 50 किलो भार वर्ग में निशिता, 52 किलो भार वर्ग में वर्षा, 60 किलो भार वर्ग में आरती, 63 किलो भार वर्ग में उर्वशी, 81 किलो भार वर्ग में अंजली का सिलेक्शन हुआ है।

फरीदाबाद डिस्टिक बॉक्सिंग संघ के जिला अध्यक्ष सुखवीर मलेरना ने चयनित सभी बच्चों को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी की खेलों में पारदर्शी नीति का ही यह परिणाम है कि बेहतरीन प्रतिभा रखने वाले खिलाडिय़ों को मौका मिल रहा है। आज खेल जगत में जो सहयोग सरकारों ने किया है अब से पहले किसी सरकार का सहयोग नहीं दिखाई दिया।

पहले भाई भतीजावाद, क्षेत्रवाद खेल नीति पर पूरी तरह हावी थे, परंतु मोदी और मनोहर की सरकार में कोई सिफारिश नहीं, कोई भाई भतीजावाद नहीं, कोई क्षेत्रवाद नहीं। केवल बेहतरीन परफोरमेंस करने वाले खिलाडिय़ों को ही अवसर मिलता है। इस अवसर पर फरीदाबाद डिस्टिक बॉक्सिंग संघ के सचिव उमाशंकर शर्मा ने भी बच्चों को आशीर्वाद प्रदान किया। उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद जिले के होनहार छात्र प्रत्येक क्षेत्र में अपनी प्रतिभाओं का लोहा मनवा रहे हैं। विशेषकर हमारी बेटियां क्षेत्र का नाम रोशन कर रही हैं।

इस मौके पर एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष मनोज जिंदल, स्पार्टन बॉक्सिंग क्लब के कोच दीपक शर्मा, कोच कन्हैया , योगेश चौधरी , राजीव चौधरी , सतपाल जांगड़ा मौजूद रहे और सिलेक्ट हुए बच्चों को आशीर्वाद देते हुए राज्य स्तरीय पर अच्छा प्रदर्शन करने की कामना की।