May 4, 2024

श्रष्टी बचाओ ट्रस्ट ने महाशिवरात्रि पर्व का किया आयोजन

Faridabad/ Alive News: श्रष्टी बचाओ ट्रस्ट ने महाशिवरात्रि के पर्व पर धार्मिक एवम सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमे क्षेत्र के भिभिन्न समाजसेवियों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस मौके पर जनता को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए पूर्व मंत्री पंडित शिवचरण लाल शर्मा ने कहा कि शिव की आराधना व उनकी कथा का स्रवण करने मात्र से इस संसार का कल्याण हो सकता है. इसी क्रम में अधिवक्ता राजेश खटाना और विकाश वर्मा ने भी शिव की महिमा को अपरंपार बताते हुए शिव और शक्ति के मिलन के इस पर्व का बखूबी वर्णन किया और उपस्थित लोगों शुभकामनाये दी।

इस मौके पर समाजसेवियों को सम्मानित करते हुए संस्था के चैयरमेन अजय गौर ने कहा कि आदियोगी भगवान शिव ने संसार को योग के माध्यम से जीने की कला का सर्वप्रथम ज्ञान दिया था उसपर चलकर हम समाज व राष्ट्र की उन्नति कर सकते है.
वहीं संस्था के संस्थापक संतोष शर्मा ने सभी का स्वागत किया व शिव -पार्वती, कृष्णा- सुदामा की जोड़ी के मनमोहक अंदाज़ में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रसंशा करते हुए आये हुए सभी लोगों का धन्यवाद् किया व शिव परिवार को देख कर अपने जीवन में उसको धारण करके हमें समाज में आगे बढ़ने के लिए संकल्प लेना चाहिए।
इस अवसर पर बबलू कौशिक, मुनेश पंडित, कविंदर चौधरी, सतीश फागना, डॉक्टर एम् .पी .सिंह, अधिवक्ता अवदेश शर्मा , पंकज अग्रवाल, भगवन दास, कैलाश, पवन शर्मा, रूपम कौशिक, रविंदर, टेक चंद, राहुल राजपूत, कंचन यादव, गुड्डी शर्मा, पूर्णिमा तिवारी, उमेश कुंडू , आदि समाजसेवी उपस्थित थे