May 6, 2024

पैतृक गांव मूसा में होगा गायक सिद्धू का अंतिम संस्कार, श्रद्धांजलि देने पहुंचे प्रशंसक

Chandigarh/Alive News : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव मूसा में होगा। दूर-दूर से उनके प्रशंसक गांव पहुंचे हैं। पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है। सोमवार दोपहर के बाद मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद परिवार पोस्टमार्टम के लिए सहमत हुआ था।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा करेगी। पुलिस सारे पहलुओं और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई करेगी। मानसा के एसएसपी गौरव तूरा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला कत्ल कांड को लेकर पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं जिसकी जांच की जा रही है।

सिद्धू मूसेवाला पर गैंगस्टरों ने जिन तीन हथियारों से गोलियां बरसाई थीं, उनमें एक असाल्ट राइफल एएन-94 भी शामिल थी। इस हथियार के उपयोग ने खुफिया एजेंसियां भी चकरा गई हैं, क्योंकि इस असाल्ट राइफल का उपयोग केवल सशस्त्र सेनाओं द्वारा ही किया जाता रहा है। वहीं बठिंडा से मानसा तक पंजाब पुलिस ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए हुए है। बठिंडा में एंट्री प्वाइंट पर भी पुलिस ने नाकाबंदी की है, यहां पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही। मंगलवार को सिद्धू मुस्सेवाला को अंतिम विदायगी देने बड़ी गिनती में समर्थक गांव मुस्सेवाला में पहुंच रहे है।