April 28, 2024

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने तोडा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, चीन में दो दिन में कमाए 100 करोड़ से ज्यादा

New Delhi/Alive News : अभिनेता-निर्माता आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन में रिलीज होते ही छा गई है. चीन में फिल्म ने रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला शुरू कर दिया है. पहले दिन फिल्म ने लगभग 43.35 करोड़ की कमाई की जिसके बाद अब फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने दो दिन में ही बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल, फिल्म ने महज दो दिन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

19 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म
एक चैनल के अनुसार शुक्रवार (19 जनवरी) को ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन में रिलीज़ की गई. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 43.35 करोड़ की कमाई की और अब तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की जानकारी भी सांझा की है.

चीन में बी-टाउन का लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं आमिर
तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म के दो दिन की कमाई मिला कर 110 करोड़ का कारोबार कर लिया है और आज भी फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. ‘पीके’ और ‘दंगल’ बाद ऐसा लगता है कि आमिर खीन की इस फिल्म को भी चीन में भारी सफलता मिलने वाली है. गौरतलब है कि आमिर खान चीन में बॉलीवुड का एक लोकप्रिय चेहरा बन गए हैं.

15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी फिल्म
‘सीक्रेट सुपरस्टार जी स्टूडियोज, आकाश चावला और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में कश्मीर की जायरा वसीम प्रमुख भूमिका में हैं. उन्होंने इसमें इंसिया नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जिसका सपना गायिका बनना है. उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी. आमिर की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ है.