May 8, 2024

कामाख्या देवी मंदिर पहुंचीं सारा अली खान हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने दिलाई धर्म की याद

New Delhi/Alive News : फिल्म जगत में बहुत ही कम समय में नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान ने अपनी एक अलग पहचान और खास जगह बना ली है। सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना करियर शुरू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा सकी, लेकिन सारा लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में जरूर कामयाब हुईं। फिल्मों की तरह ही सोशल मीडिया पर भी सारा काफी सक्रिय हैं और वो वहां भी अपने जोक्स और अनोखे अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने से बिल्कुल नहीं चूकतीं। एक बार फिर सारा सुर्खियों में आ गई हैं। 

… इसलिए सारा हो रही हैं ट्रोल
दरअसल, सारा अली खान हाल ही में असम के कामाख्या मंदिर पहुंचीं हैं। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सारा कामाख्या मंदिर सफेद सलवार सूट में नजर आईं। अपने लुक में सारा एक दम सिंपल और खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को यह बात गले से नीचे नहीं उतर रही है और उन्होंने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें धर्म याद करने की बात तक कह दी है।

सारा ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में कई अलग-अलग इमोजी का इस्तेमाल किया है। सारा की फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर उनसे उनके धर्म को लेकर सवाल करने लगे हैं। वहीं कुछ लोगों ने सारा के इस फोटो पर खूब प्यार बरसाया है। एक यूजर ने लिखा, ”आपका धर्म क्या है? ”इसके अलावा एक दूजे ने लिखा, ”मैडम, मुस्लिम या हिंदू”। 

वहीं, ट्रोल करने के अलावा कुछ फैंस ने सारा की जमकर तारीफें की हैं। एक फैन ने लिखा, ‘मुस्लिम होकर आप भगवान की पूजा कर रही हैं, अद्भुत’। एक और ने लिखा, ‘माता रानी आपको हमेशा खूश रखें।’ इसके अवाला फैंस हॉर्ट और फायर इमोजी बनाकर सारा की पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं।

सारा अली खान सिर्फ सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। वो जो भी पोस्ट इंस्टाग्राम पर डालती हैं वह तुरंत ही वायरल होने लगती है। इंस्टाग्राम पर सारा अली खान के 33 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं और हर दिन के साथ वो बढ़ ही रहे हैं।

साल 2018 में सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपनी शुरुआत की थी। इस फिल्म में वो सुशांत सिंह के साथ नजर आईं थीं। इसके अलावा सारा अली खान ने इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में कार्तिक आर्यन संग काम किया था। सारा अली खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।