April 26, 2024

रेवाड़ी में सेवामुक्त फौजी मां बेटे को मारी गोली, गिरफ्तार

Chandigarh/Alive News : दीपावली के दिन एक भाई नअपने ही छोटे भाई की पत्नी और उसके बेटे को जान से मारने का मामला सामने आया है। लेकर खुशियों को मातम में बदल दिया। मिली जानकारी के अनुसार असम राइफल से सेवामुक्त विक्रम अकसर शराब के नशे में रहता था। जिसके बाद विक्रम ने शराब के ही नशे में दिवाली के दिन भाई विजय की विधवा पत्नी सुषमा से झगड़ा किया और तैश में आकार विक्रम ने सुषमा व उसके बेटे शिवम और छोटे भाई अजय के बेटे को गोली मार दी। मां-बेटे की हत्या का पता चलते ही दिवाली मनाने में जुटे लोग सब कुछ छोड़कर मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक सेना से सेवानिवृत्त विक्रम नशे में कई बार हवा में फायरिंग कर चुका है। उस पर पटौदी में एक केस भी दर्ज हुआ था। इस बार इस सनकी रिटायर्ड फौजी ने खुद के परिवार के ही लोगों को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से निशाना बना डाला। विक्रम अपने परिवार में सबसे बड़ा है। उसके छोटे भाई विजय की 2 साल पहले मौत हो चुकी है। अब उसकी पत्नी संतोष व बेटे शिवम को खुद विक्रम ने ही मौत के घाट उतार दिया।

जब मौके पर पहुंचे तो पता चला कि आरोपी ने भाई की पत्नी और उसके बेटे की भी गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस जब घर के भीतर घुसी तो आरोपी विक्रम हाथ में रिवॉल्वर लिए बैठा हुआ था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार मामला घरेलू विवाद का है। मामले की जांच जारी है।