April 18, 2024

पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा के घर पर छापेमारी, गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे

New Delhi/Alive News: राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के घर छापामारी करने पहुंची है। इस बीच राज कुंद्रा अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गए हैं। इससे पहले राज के ऑफिस पर रेड मारी गई थी। बीते दिनों हुई रेड में क्राइम ब्रांच को पोर्न वीडियोज के कारोबार से जुड़े कई सबूत मिले थे।

जानकारी के मुताबिक टीम ने राज के घर और ऑफिस के सर्वर को सीज कर दिया था। साथ ही उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया था। हालांकि अभी तक शिल्पा शेट्टी के इस मामले में लिप्त होने के सबूत नहीं मिले हैं। राज की पुलिस रिमांड शुक्रवार, 23 जुलाई को खत्म हो रही थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए और सात दिन की हिरासत मांगी थी। जिसपर कोर्ट ने पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी।

कुंद्रा के साथ रायन थारप की भी पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई है। मुंबई पुलिस को संदेह है कि राज ने पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था। इसलिए राज कुंद्रा के यस बैंक के खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खाते के बीच की लेनदेन की जांच की जानी चाहिए। इसी साल की शुरुआत में मुंबई के पास एक बंगले में पोर्न शूटिंग की सूचना से इस केस की जांच शुरू हुई। बाद में जांच में खुलासा हुआ कि इस रैकेट के तार राज कुंद्रा से जुड़े हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच का आरोप है कि राज कुंद्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह पुलिस के सवालों का सही-सही जवाब नहीं दे रहे हैं। राज कुंद्रा ने कोर्ट में पेश होने के बाद सफाई दी कि वह कई दिनों पहले हॉटशॉट एप को प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं।