May 12, 2024

शहर की सुंदरता के लिए लोग सफाई अभियान में दें योगदानः उपायुक्त

Faridabad/Alive News: जिला उपायुक्त जितेन्द्र यादव ने कहा कि नगर निगम बल्लभगढ़ जोन के संयुक्त आयुक्त अनिल यादव, एसडीएम बडख़ल पंकज सेतिया, एसीपी विनोद कुमार सफाई अभियान में अपनी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जिला उपायुक्त ने कहा कि कम से कम दो घंटे अपने आसपास के क्षेत्र में सोशल वर्क के तहत दें तथा सफाई अभियान चलाएं ताकि आपका शहर सुंदरता में किसी से पीछे ना रह पाए।

आज के इस सफाई अभियान को अच्छी तरह से अमलीजामा पहनाने के लिए मार्निग हेल्थ क्लब के मेंटर एवं नगर निगम के संयुक्त आयुक्त अनिल यादव ने क्लब मेंबर्स की सात टीमें बनाकर उनको अलग-अलग जोनों में बांटा गया था। हर टीम का एक-एक लीडर भी बनाया गया था जिनके नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया गया।

शहर को साफ-सुथरा रखने, लोगों को सफाई के प्रति जागरूक करने और पर्यावरण संरक्षण को लेकर मार्निग हेल्थ क्लब फरीदाबाद ने एक मुहिम छेड़ी हुई है। इस ड्राईव के माध्यम से अधिकारी वर्ग और मार्निग हेल्थ क्लब द्वारा समाज और लोगों को अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने, सेनेटाईजेशन, साफ-सफाई रखने, शहर को पोलोथीन मुक्त करने, रोड़ सेफ्टी तथा शारीरिक रूप से फिट रहने का संदेश दिया गया।