May 18, 2024

पवन जाखंड बने जजपा के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष

Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन को मजबूत बनाने के लिए बुधवार को अपनी युवा प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया। पार्टी द्वारा बुधवार को युवा संगठन को मजबूत बनाने के लिए युवा संगठन के कई पदों की नियुक्ती की गई एवं नई लिस्ट जारी की गई। जिसमें जजपा के खेल प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष पवन जाखंड को युवा का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। पवन जाखंड पार्टी से काफी समय से जुडे हुए है। उनके दादा जी भी ताऊ देवीलाल के संघर्ष के साथी रहें एवं पार्टी से जुड़े हुए थें।

पवन जाखड़ जिला खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष होने के दौरान बहुत से युवाओं व छात्रों को संंगठन के साथ जोड़ने का काम किया व पार्टी के हर कार्य में अग्रसर रहें, उनकी इसी मेहनत को देखते हुए उन्हें आज जजपा का युवा प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। जजपा के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जाखंड ने कहा कि पार्टी ने आज मेरे युवा कंधों पर जो जिम्मेदारी दी है। इसे मैं बहुत मेहनत एवं लग्न से पूरा करूंगा, और संगठन को मजबूत बनाऊंगा।

पवन जाखड ने पार्टी के संस्थापक डॉ. अजय चौटाला, डिप्टी सीएम भाई दुष्यंत चौटाला, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला, प्रदेश अध्यक्ष निशांन सिंह, युवा प्रदेश अध्यक्ष भाई साहब रविन्द्र सांगवान का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि वह अपनी इस जिम्मेवारी को पूरी मेहनत व ईमानदारी से निभाएगें और पार्टी के सगंठन को और मजूबत बनाएगें।