May 3, 2024

तरूण निकेतन स्कूल में खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल में 27 दिसम्बर को इंटर स्कूल खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में अन्य 7 स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि भारतीय परा ओलिंपिक टीम के चयन पैनल के चेयरमैन गिरिराज सिंह व राज कुमार गुप्ता अध्यक्ष आर.वी.एस.एस का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। इस अवसर पर संजय सूद और नीरू सूद को भी आमंत्रित किया गया।

इसके साथ विद्यालय के निर्देशक कमल सिंह तंवर, चेयरमैन हिमांशु तंवर, प्रबंधक रुमा तंवर और प्रधानाचार्या पी.एल. सिंह, उपप्राधानाचार्या राधा चौहान का भी स्वागत हर्षोल्लास के साथ किया गया। सभी ने खिलाडिय़ों के मनोबल को बढ़ाया और खिलाडिय़ों ने जोश के साथ खेल का आरंभ किया।

सभी खिलाडिय़ों ने अपनी टीम को जिताने के लिए सावधानी और परिश्रम के साथ खेल का प्रदर्शन किया। इस प्रतियोगिता में कृष्णा पब्लिक स्कूल, दून भारती पलवली, भारतीय विद्या कुंज, दून भारती सेहतपुर, आइडियल पब्लिक स्कूल, मानव संस्कार स्कूल, जेपी पब्लिक स्कूल विनय नगर और तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल के बॉयज तथा गल्र्स टीम ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता में बॉयज टीम में तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल प्रथम श्रेणी, दून भारती सेहतपुर द्वितीय श्रेणी और भारतीय विद्या कुंज तृतीय श्रेणी से विजेता रहें। साथ ही गल्र्स टीम में कृष्णा पब्लिक स्कूल प्रथम श्रेणी, तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल द्वितीय श्रेणी और दून भारती सेहतपुर तृतीय श्रेणी से विजेता रही। आइडियल पब्लिक स्कूल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। सभी विजेता टीम को स्कूल की तरफ से बधाई दी गई।