May 17, 2024

दसवें श्रीहरि इंटर स्कूल साइंस क्विज और टेक फेयर का आयोजन, विद्या निकेतन की टीम रही विजेता

Faridabad/Alive News: सेक्टर- 15ए फरीदाबाद स्थित विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल में दसवें श्रीहरि इंटर स्कूल साइंस क्विज और टेक फेयर का आयोजन किया गया। साइंस क्विज और टेक फेयर में मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल ,मॉडर्न स्कूल ,जीवा पब्लिक स्कूल, ग्रैंड कोलंबस, डीएवी पब्लिक स्कूल, मॉडर्न विद्या निकेतन, विद्या निकेतन सहित अन्य स्कूलों ने हिस्सा लिया। फेयर का शुभारंभ विद्या मंदिर संस्थान की डायरेक्टर इंदिरा लोहिया, मुख्य अतिथि फरीदाबाद अमृता हॉस्पिटल के प्रसिद्ध डॉक्टर सचिन मित्तल, फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल से मेजर डॉक्टर इंदु गौर और प्रधानाचार्य आनंद गुप्ता ने किया। साइंस क्विज में विद्या निकेतन की टीम विजेता रही।

डीएवी सेक्टर 14 स्कूल दूसरे स्थान पर , मॉडर्न विद्या निकेतन सेक्टर 17 तीसरे स्थान पर और मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल चौथे स्थान पर रहा सभी प्रोजेक्ट्स में से वंदना इंटरनेशनल स्कूल, द्वारका के ‘मैकेनिज्म ऑफ ब्रीथिंग’ को सर्वश्रेष्ठ घोषित किया गया। मनस्कृति स्कूल के ‘एक्वापोनिक्स’ दूसरे स्थान पर तथा माउंट ओलंपस स्कूल का मॉडल ‘फास्टेस्ट एड ‘तीसरे स्थान पर रहे। विद्यालय के प्रधानाचार्य आनंद गुप्ता ने विजेताओं को हार्दिक शुभकामनाएं दी और पुरस्कार वितरित किए ।

साइंस क्विज में विजेता टीम के के तीनों विजेताओं को इनाम स्वरूप एलेक्सा एवं ट्रॉफी दी गई और टेक टास्क में प्रथम रहे विद्यार्थियों को साइकिल एवं ट्रॉफी पुरस्कार में दी गई । इसके साथ ही बच्चों ने इयरपोड्स ,स्मार्ट बैग्स भी पुरस्कार में लिए l सभी प्रतिभागियों को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट्स भी दिए गए ।