May 17, 2024

ओसी मामला: सड़क से थाने पहुंचे बिल्डर और सोसाइटी के लोग, एक दूसरे के खिलाफ दी शिकायत

Faridabad/Alive News: पार्क फ्लोर-एक और दो सोसाइटी के सैंकड़ों लोगों ने रविवार को सेक्टर- 81 स्थित बिल्डर कार्यालय पर शोक सभा का आयोजन कर नाराजगी जाहिर की। लोगों ने करीब आधे घंटे सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। सोसाइटी के लोगों ने लोगों बताया कि बीपीटीपी थाने में शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। सुनवाई नहीं होने से उन्हें काफी दिक्कतें हो रही हैं।

ज्ञात हो कि सोसाइटी में बढ़े मेंटेनेंस चार्ज और बिल्डर की ओर से दी गई अधूरी सुविधाओं के विरोध में ग्रेटर फरीदाबाद बीपीटीपी पार्क फ्लोर-एक और दो सोसाइटी के लोग बीते एक सप्ताह से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। रविवार को लोगों ने सेक्टर- 81 स्थित बीपीटीपी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि बीपीटीपी पार्क फ्लोर-दो सोसाइटी में करीब 672 परिवार रहते है। लोगों ने 2008 से यहां रहना शुरु कर दिया।

कई बार मांग करने के बाद भी सोसाइटी के लोगों का ओसी नहीं उपलब्ध कराई गई और अचानक मेंटेनेंस चार्ज में बढोतरी कर दी गई है, जिसके विरोध में लोग सड़कों पर उतरे हैं। सोसाइटी के लोगों ने बीते दिनों बीपीटीपी बिल्डर का पुतला फूंक कर विरोध जताया था। शव यात्रा निकाली गई थी। जल्द बिल्डर लोगों सोसाइटी के लोगों की मांगे पूरी नहीं करता तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।

लोगों ने थाने मेें दी शिकायत
बिल्डर और सोसाइटी के लोग अपनी अपनी बात को लेकर अड़े दिखाई दे रहे हैं। सोसाइटी के आरडब्ल्यूए प्रधान राजीव भारद्वाज सहित अन्य का कहना है कि सोसाइटी के लोगों को प्रदर्शन के दौरान बिल्डर के बाउंसरों ने डराने धमकाने की कोशिश की। जिसके खिलाफ सोसाइटी के लोगों ने बीपीटीपी थाने में शिकायत दी है। उधर बीपीटीपी बिल्डर की ओर से रोहित मोहन का कहना है कि लोगों की मांगे उचित नहीं हैं। लोगों ने प्रदर्शन के दौरान गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए हैं। लोगों के खिलाफ बिल्डर की ओर से भी बीपीटीपी थाने में शिकायत दी गई है।