May 4, 2024

फरीदाबाद में हॉस्पिटल खोलने पर नर्चर फाउंडेशन ने आनंदमई अम्मा जी का जताया आभार

Faridabad/Alive News : आज नर्चर फाउंडेशन एनजीओ के राष्ट्रीय संरक्षक एडवोकेट कमल सिंह तंवर, नर्चर फाउंडेशन एनजीओ की राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट राधा चौहान व शिवमती धर्मार्थ समिति की अध्यक्षा डॉ विंध्या गुप्ता ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करके फरीदाबाद शहर के सभी आरटीआई एक्टिविस्ट, एनजीओ और समाजसेवियों से फरीदाबाद विकास मंच के बैनर तले जाति, धर्म और दलीय राजनीति से ऊपर उठकर फरीदाबाद के हित में काम करने के लिए आह्वान किया और फरीदाबाद को भय-भ्रष्टाचार मुक्त और विकसित फरीदाबाद बनाने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर एडवोकेट कमल सिंह तंवर ने अमृतामई हॉस्पिटल की संस्थापिका आनंदमई अम्मा जी का फरीदाबाद क्षेत्र में हॉस्पिटल बनाने के लिए विशेष धन्यवाद किया और उम्मीद जताई की अमृतामई अम्मा के हॉस्पिटल में स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा और गरीब लोगों को निशुल्क और कम कीमतों पर उपचार मिलेगा। उन्होंने शहर के सभी फरीदाबाद वासियों को अपने शहर के लिए एकजुट होकर कार्य करने के लिए आह्वान किया तथा माननीय प्रधानमंत्री का फरीदाबाद आगमन पर धन्यवाद करते हुए अनुरोध किया कि हॉस्पिटल के आसपास के विशेष क्षेत्र के अलावा फरीदाबाद के अन्य हिस्सों में भी विकास कराएं।

एडवोकेट कमल सिंह तंवर ने नाहर सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के अधूरे पड़े कार्य को भी तुरंत प्रभाव से पूरा कराने की माननीय प्रधानमंत्री से अपील की।