May 4, 2024

कांग्रेस का आरोप सरकार और प्रशासन पीएम को कर रहा गुमराह

Faridabad/Alive News: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बुधवार को ग्रेटर फरीदाबाद में बने अमृता अस्पताल का उद्घाटन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हेलीकॉप्टर की बजाए सड़क से आने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अधिकारियों व भाजपा नेताओं ने जानबूझकर प्रधानमंत्री का रूट हेलीकॉप्टर से बनाया है ताकि उनकी नाकामियां पीएम के समक्ष उजागर न हो सके।

इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय सोलंकी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिल कुमार तथा युवा समाजसेवी वरूण बंसल आदि मौजूद रहे। सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपाईयों की स्वयं स्मार्ट सिटी की दुर्दशा किसी से छुपी नहीं है, हालात यह है कि सड़कों पर गड्ढे नहीं बल्कि गड्ढों में सड़कें है और हरियाणा सरकार और प्रशासनिक अधिकारी अपनी फजीहत होने से बचाने के लिए केवल उन सड़कों को बनवा रही है, जहां से प्रधानमंत्री का काफिला आएगा और जाएगा, जबकि शहर की सड़कों की हालत किसी से छुपी नहीं है, अगर दिल्ली से फरीदाबाद सड़क मार्ग से प्रधानमंत्री आएं तो उन्हें शहर के वास्तविक विकास का पता चल जाएगा।

गौड़ ने कहा कि यह बड़े हर्ष की बात है कि इतना बड़ा अस्पताल फरीदाबाद में शुरू होने वाला है, जिसके लिए वह माता अमृतानंदमयी का आभार जताते है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आठ सालों में शहर का विकास करने के बजाए जनता के खून पसीने की कमाई को भ्रष्टाचार के नाम पर हड़पने का काम किया है। नगर निगम का 200 करोड़ का घोटाला तो उदाहरण मात्र है, ऐसे अनेकों घोटाले है, जिसके माध्यम से शहर के विकास पर लगने वाले पैसे को अधिकारियों व भाजपा ने डकारने का काम किया है।