May 3, 2024

नोटबंदी का ट्रांसपोर्ट व्यवसाय पर असर, ग्लोबल ट्रक्स प्रेसिडेंट ने किया दौरा

ट्रक के खरीद-बिक्री पर देशभर से आए डिलर्स के साथ विचार मंथन

Faridabad/Alive News : नोटबंदी ने छोटे-मोटे व्यापारों के साथ ट्रक यानि ट्रांसपोर्ट के व्यापार भी खूब असर डाला है। लिहाजा, नोटबंदी से उपजे संकट से निजात पाने और इस दौरान ग्र्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए सोमवार को ग्लोबल ट्रक्स प्रेसिडेंट अनुज कथुरिया, उत्तर भारत के मार्केटिंग वाइस प्रेसिडेंट संदीप अग्रवाल समेत अन्य पदाधिकारियों ने फरीदाबाद में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने फरीदाबाद के ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन से लेकर देशभर से आए डीलर्स और डीलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियेां से मुलाकात कर मौजूदा हालात से निपटने पर चर्चा की।

2

जानकारों की मानें तो नोटबंदी के बाद से कैश के अभाव में कई तरह के व्यापार में खासा प्रभाव पड़ा है। लिहाजा, इससे औद्योगिक नगरी फरीदाबाद भी अछूता नहीं है। फरीदाबाद स्थित ट्रांसपोर्ट व्यवसाय पर भी नोटबंदी का खासा असर पड़ा है और कैश के चक्कर में माल ढुलाई से लेकर नए ट्रकों की खरीद-बिक्री पर खूब असर पड़ रहा है। ऐसे में मैनिफक्चरिंग कंपनियों को नुकसान उठाना पड़ रहा है।

3

लिहाजा अशोक ली-लेंड से जुड़े ग्लोबल ट्रक्स प्रेसिडेंट अनुज कथुरिया समेत अन्य पदाधिकारी ट्रक्स सेल-परचेज को इस हालात से उबारने के लिए फरीदाबाद में बैठक की और इससे निजात पाने पर विचार किया गया। इस दौरान फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन से लेकर बल्लभगढ़ स्थित जीआरडी ट्रक्स के मयंक अग्रवाल, मनीष अग्रवाल आदि उपस्थित थे।