May 13, 2024

सरकारी कार्य मे बांधा पहुंचाने के आरोप में एक गिरफ्तार

Palwal/Alive News : दुष्कर्म व जानलेवा हमला करने के मामले में एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम के साथ मारपीट कर सरकारी कार्य मे बांधा पहुंचाने व अपने बचाव में गले और पैर पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के अन्य साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे है। जिन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जांच अधिकारी रामजीवन ने बताया कि वे अपनी टीम के साथ परशुराम कालोनी निवासी प्रवीण के घर दबिश देने गए थे। प्रवीण के खिलाफ चांदहट थाने में अवैध हथियार, मारपीट, दुष्कर्म व जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है। पुलिस टीम जैसे ही प्रवीण के घर पहुंची और दरवाजा खटखटाया तो प्रवीण की मां किरणवती व बहन रचना ने दरवाजा खोला और पुलिस को देखते ही गाली-गलौंच शुरू कर दी। प्रवीण को जैसे ही पुलिस की भनक लगी तो उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। पुलिस द्वारा बार-बार दरवाजा खुलवाने का आग्रह किया तो किरण वती व रचना ने मारपीट शुरू कर दी। प्रवीण ने भी अपना दरवाजा खोलकर लाठी लेकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया और भागकर दूसरे कमरे के अंदर चला गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। उसी दौरान प्रवीण की मां व बहन ने आरोपी को जहर खाने और ब्लेड से अपने उपर हमलाकरने के लिए उकसाया।

उसी दौरान प्रवीण ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अंदर कमरे में ब्लेड से अपनी गर्दन व पैरों पर हमला कर लिया। जिसके बारे में उच्चाधिकारियों को सूचित कर पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया और अंदर से प्रवीण को बाहर निकालकर उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रवीण को सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिस संबंध में पुलिस ने शहर थाने में आरोपी प्रवीण व उसकी मां किरणवती व बहन रचना के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा आरोपी की हालत ठीक होने पर उसे गिरफ्तार कर गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस ने रिमांड अवधि समाप्त होने पर आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के अन्य साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।