December 4, 2021

नगर निगम ने 11 इकाईयों को किया सील

Faridabad/Alive News: नगर निगम द्वारा बकायाजात की वसूली की मुहिम में तेजी लाते हुए आज 11 इकाईयों को सील किया। जिन पर करीब 12.70 लाख रूपये का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है। एनआईटी जोन-2 में 3 चल रही इकाईयों को सील किया। जिन पर करीब 03.51 लाख रूपये का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है जिनमें से 01 इकाईयों ने प्रोपर्टी टैक्स मौके पर ही जमा करा दिया है।

बल्लभगढ जोन-1 ने 08 चल रही इकाईयों को सील किया जिन पर करीब 9.21 लाख रूपये का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है। निगमायुक्त यशपाल यादव ने कहा कि जिन इकाईयों को सील किया जा चुका है और उनकी ओर से बकाया सम्पत्ति कर की राशि प्राप्त नही हुई है। उन इकाईयों की जल्दी ही निगम द्वारा नीलामी करने की कार्यवाही अमल मे लाई जाएगी।

आयुक्त ने करदाताओं से अपील की है कि इस प्रकार की कठोर कारवाई से बचने के लिये सभी अपने-अपने बकायाजात की अदायगी तुरन्त करें। इसके साथ-साथ आयुक्त नगर निगम ने सम्बंधित अधिकारियों को भी निर्देष दिए है कि सभी सम्पत्ति कर बकायादारों से बकायाजात वसूल किया जाये या उनके विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।

Related articles

नमो और मनो की कार्यशैली से खुश है जनता : विपुल गोयल

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद और भिवानी में हाल ही में हुए पार्षद चुनावों में बीजेपी की एक तरफी जीती हुई। चुनाव परिणामों पर गोयल बोले अब ये स्पष्ट है कि जनता को एक इमानदार और कर्मशील सरकार चाहिए। फऱीदाबाद की जीत ने नमो और मनो सरकार की कार्यशैली पर मुहर लगाई है और भ्रष्टाचार के […]

पुलिस चौकी संजय कॉलोनी की टीम ने लापता नाबालिग दो बच्चियों को किया परिजनों के हवाले

Faridabad/Alive News : पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह ने सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को लापता बच्चे के मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने और उनको बरामद करने के दिशा निर्देश दिए हुए है। फरीदाबाद पुलिस हर क्षेत्र में नागरिकों की मदद करने का भरसक प्रयास करती रहती है,लापता बच्चो को ढूंढने में आजकल फरीदाबाद पुलिस […]