December 4, 2021

विधायिका ने पार्क के सौंदर्यीकरण के कार्य का किया शुभारंभ

Faridabad/Alive News: बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने बुधवार को डी प्लान के तहत 5-एल ब्लॉक स्थित पार्क के नवीनीकरण एवं सौंदर्यीकरण कार्य का शुभारंभ वरिष्ठ नागरिकों के हाथों नारियल फुड़वाकर कराया। इस कार्य पर दस लाख रुपए की लागत आएगी। इस दौरान त्रिखा का क्षेत्रवासियों ने फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर त्रिखा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का प्रयास है कि शहर के सभी पार्क सुंदर व स्वच्छ बने रहे। इसके लिए जन भागीदारी की आवश्यकता है। इस पार्क में लोगों के बैठने के लिए नई बैंच लगाने के साथ-साथ चारदीवारी आदि तथा नए सिरे से सौंदर्यीकरण करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह पार्क क्षेत्र के लोगों विशेषकर बुजुर्गों व बच्चों के लिए काफी फायदेमंद रहेगा।

उन्होंने बताया कि इस पार्क के बेहतर ढंग से नवीवीकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में बडखल विधानसभा क्षेत्र के इलाकों में समान रूप से विकास कार्यों को लेकर हम पूर्ण रूप से गंभीर हैं और सभी क्षेत्रों में अनेक प्रकार के विकास कार्य जारी हैं। इस अवसर पर महंत मुनिराज, अमित आहूजा, सोहन लाल बत्रा, बिशंभर भाटिया, वीरेंद्र कक्कड़, अशोक भाटिया तथा मंजीत सिंह गणमान्य जन विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Related articles

योग दिवस पर टीका महोत्सव का आयोजन, 154 केंद्रों पर होगा टीकाकरण

Faridabad/Alive News: सोमवार को टीका महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। टीका महोत्सव को लेकर स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। टीका महोत्सव ज़िला के 154 सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों और निजी अस्पतालों में आयोजित किया जाएगा। उपायुक्त यशपाल ने बताया कि जिला में वैक्सीनेशन अभियान को और गति प्रदान करने के लिए […]

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन अवश्य करवाएं : मूलचंद शर्मा

Faridabad/Alive News : हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के मंत्री मूलचन्द शर्मा ने सोमवार को आदर्श नगर यूपीएससी/ UPHC का औचक निरक्षण किया। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जो सुविधाएं सरकार द्वारा हिदायतों के अनुसार मिली है उन्हें दुरुस्त करें। परिवहन मंत्री ने कहा हर रोज सेंटर पर कोविड-19 के संक्रमण के […]