March 29, 2024

विधायक राजेश नागर ने लांच किया सुरक्षा एप

Faridabad/Alive News: तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आरपीएस सावना सोसाइटी में सुरक्षा एप लॉन्च किया। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय लोगों से समस्याएं जानीं और उन्हें प्राथमिकता से दूर करने का वादा किया। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि उनके तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास संबंधी कोई समस्या शेष नहीं रह पाएगी। वह मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी के आशीर्वाद से एक एक कर सभी समस्याओं को दूर कर रहे हैं।

इसके अलावा लोगों से बात कर निरंतर उनकी मांगों की जानकारी भी ले रहे हैं। विधायक नागर ने कहा कि यह सुरक्षा एप लॉन्च होने के बाद सावना सोसायटी के अंदर सुरक्षा की व्यवस्था और चौकस हो जाएगी। उन्होंने नागरिकों द्वारा इस प्रकार की सेवाओं को लांच करने को जागरूकता का बड़ा उदाहरण बताया। नागर ने कहा कि आरपीएस सावना वेलफेयर सोसाइटी निरंतर अपने सदस्यों की बेहतरी के लिए कार्य कर रही है, जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि आपके क्षेत्र में जल्द ही एक एसटीपी प्लांट बनने जा रहा है जिसके बाद पूरे ग्रेटर फरीदाबाद में सीवर व्यवस्था में सकारात्मक अंतर महसूस होगा। आरडब्लूए की मांग पर विधायक ने मौके पर ही ओपन जिम दिए जाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही यह ओपन जिम आपके यहां लग जाएगा जिसका प्रयोग कर आप सभी स्वास्थ्य को और मजबूत कर सकेंगे। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र की पीएम मोदी सरकार और राज्य हरियाणा की सीएम मनोहर सरकार जनता के लिए कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस अवसर पर आरपीएस सावना वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान जितेंद्र भल्ला, महासचिव आकाशदीप पटेल, कोषाध्यक्ष अनिमेष, उपाध्यक्ष हेमंत कुमार, संयुक्त सचिव एल पी अधिकारी, कार्यकारिणी सदस्य मुदित मुनीश जलानी, सीमा, आशीष लोहानी, धनेश कुमार, राकेश गुप्ता, अरविंद तिवारी, मिनी सिन्हा, विनीत नागपाल, सचिन, प्रवीन कुमार झा, श्यामवीर टंडन, शंकर बेन, योगेश, संगीता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।