May 10, 2024

हत्याकांड : माता- पिता और नानी की मौत के बाद अब बेटी नेहा ने भी तोडा दम

Chandigarh/Alive News : रोहतक के विजय नगर में दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर बबलू पहलवान के घर खूनी खेल खेला गया। जिसके बाद बबलू पहलवान, उसकी पत्नी बबली व बबली की मां रोशनी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं इस केस की एकमात्र चश्मदीद गवाह बची बबलू की 19 वर्षीय बेटी नेहा ने रविवार की सुबह पीजीआई में दम तोड़ दिया है। हालांकि आरोपियों द्वारा उसके भी सिर में गोली मारी गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शक परिवार के किसी करीबी पर जा रहा है। साथ ही वारदात को प्रॉपर्टी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। इसके लिए पुलिस प्रॉपर्टी डीलर के बैंक अकाउंट से लेकर प्रॉपर्टी के लेनदेन के रिकार्ड को भी खंगाल रही है, ताकि कोई न कोई सुराग मिल सके। दो दिन पहले हुई वारदात में अभी तक पुलिस ने किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। संभावनाओं पर जांच आगे बढ़ाई जा रही है।

वहीं पुलिस के आला अधिकारियों के अलावा सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान एक गाड़ी की तलाशी भी ली गई। यह गाड़ी किसकी है और तलाशी क्यों ली गई। इस बारे में पुलिस अभी कुछ नहीं बोल रही है।

बेहद करीब से सिर में मरी थी गोली
एक घर में पांच राउंड फायरिंग हुई। लेकिन किसी पड़ोसी को भनक तक नहीं लगी। इससे साफ है कि किसी ने बेहद करीब से सिर को निशाना बनाकर फायरिंग की है। इतना ही नहीं अंदर से दरवाजा बंद था। ऐसे में हमलावर आसानी से छत के रास्ते ही फरार हो गए। घर में किसी तरह की लूटपाट नहीं हुई। ऐसे में लूट के बाद हत्या की वारदात की थ्योरी भी सिरे से खारिज हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घटनास्थल से केवल 32 बोर के पांच खोल बरामद किए हैं। किसी तरह का हथियार बरामद नहीं हुआ है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दो घंटे पहले और एक घंटा शाम को घटनास्थल का निरीक्षण किया। जांच करने एसपी राहुल शर्मा के अलावा डीएसपी महेश कुमार, डीएसपी सज्जन सिंह व डीएसपी गोरखपाल राणा के अलावा सीआईए 1, सीआईए 2, महम, शिवाजी कॉलोनी थाना व सिटी थाने की पुलिस भी पहुंची थी।