May 5, 2024

आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र पुलिस ने नुपुर शर्मा को भेजा एक और समन

New Delhi/Alive News : पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर नुपुर शर्मा को भिवंडी पुलिस ने सोमवार को बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया। मिली जानकारी के अनुसार नुपुर के अलावा भाजपा से निष्कासित पदाधिकारी नवीन कुमार जिंदल को भी पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित विवादास्पद ट्वीट पर 15 जून को अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा है। जिंदल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

नुपुर शर्मा पहले 25 जून को मुंबई के पाइधोनी थाने में अपना बयान दर्ज करांएगी। नुपुर शर्मा को मुंबई के पाइधोनी थाने से भी समन भेजा गया है। मुंबई पुलिस का यह समन नुपुर के बयान की जांच और रिकॉर्डिंग से संबंधित है।

गौरतलब रहें, कि करीब 10 दिनों पहले एक टीवी डिबेट के दौरान नुपुर शर्मा द्वारा दिए गए विवादित बयान और जिंदल द्वारा डिलीट की गईं ट्वीट्स के बाद ट्विटर पर विवाद बढ़ गया था। विरोध कर रहे देशों में भारतीय उत्पाद का बहिष्कार करने की बात होने लगी थी। पार्टी द्वारा एक्शन लिए जाने के बाद नुपुर ने अपना विवादित बयान वापस लिया था। उन्होंने दावा किया था कि भगवान शिव के लगातार मजाक उड़ाए जाने और उनका अपमान होता देख उन्होंने ऐसी प्रतिक्रिया दे डाली थी।