May 3, 2024

वार्ड-1 के लोगों के लिए सपना डागर कहीं सपना बनकर न रह जाए

Faridabad/Alive News : वार्ड-1 की जनता के लिए सपना डागर कहीं जीतने के बाद सपना ही बनकर न रह जाए। यह हम नहीं कह रहे बल्कि चुनाव नामांकन के समय सपना डागर का जीप पर दिखाई न देना और अपने शीशे बंद गाड़ी से नामांकन कार्यालय पहुंच जाना यही बात जनता को महसुस हो रही है कि कहीं जीतने के बाद सपना डागर नामांकन फोटो की तरह ही लोगों के लिए सपना न बन जाए।

पाठको को बताना चाहते है कि पिछले दिनों नगर निगम चुनाव को लेकर नामांकन भरे गए थे जिसमें वार्ड-1 से भाजपा नेता मुकेश डागर की पत्नी एवं उम्मीदवार सपना डागर उस समय जीप से नदारद दिखाई दी। जब मुकेश डागर भारी दल-बल के साथ नामांकन कार्यालय ऑपन जीप से पहुंचे।

जनता के अभिवादन के लिए मुकेश डागर और उनके समर्थक ही जीप पर दिखाई दिए जिसको लेकर वार्ड-1 के लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा कि पार्षद सपना डागर बनना चाहती है और जीप पर मुकेश डागर दिखाई दे रहे है। कहीं क्षेत्र के काम के लिए सपना डागर को ढुंढना पड़े और पार्षद हाथ न आए तथा उसके बदले में नॉन पार्षद के साथ वार्ड के लोगों को 5 साल काटने पड़े। वार्ड में चर्चा यह भी है कि पूर्व मंत्री पंडि़त शिवचरण लाल शर्मा के समर्थक रहे, मुकेश डागर आज पूर्व मंत्री की खिलाफत करने पर उतारू है।

लोगों का मानना है कि जिस पूर्व मंत्री अपने बेठे की तरह मानकर उन्हे राजनीतिक ऊंचाईयों पर पहुंचाया है और वह उसी की खिलाफत कर रहा है तो क्या पार्षद पद घर में आने के बाद वार्ड के लोगों को धोखा नहीं दे सकता? इतना ही नहीं प्रतिद्वंदी प्रत्याशियों ने यह भी कहना शुरू कर दिया है कि सपना डागर जीतने के बाद क्षेत्र में दिखाई नहीं देंगी क्योंकि आज वोट के लिए मुकेश डागर को आगे होना पड़ रहा है और उम्मीदवार कार्यक्रम मंचो से नदारद है।

वार्ड-1 में तीन गांव, कृष्णा कालोनी और सैक्टर-55 शामिल हैं। परन्तु सैक्टर-55 की जनता अपने सैक्टर का प्रत्याशी चुनना चाहती है। इससे साफ होता है कि सैक्टर-55 और गोच्छी गांव से ही प्रत्याशी का जीतना तय माना जा रहा है।