April 28, 2024

नेपाल मे कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की कबड्डी टीम बनी विजेता

Faridabad /Alive News : कुंदन ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल ने नेपाल मे संपन्न हुई कबड्डी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत लिया। यह मुकाबला नेपाल के पोखरा स्तिथ स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स मे हुआ था। कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की अंडर -17 आयुवर्ग मे भविष्य यादव, राहुल नेगी, टिंकू रावत कपिल, आशीष, साहिल, लक्ष्य और अभिनव शामिल थे। टीम ने नेपाल की टीम को 17-12 से हराया।

कबड्डी टीम के कोच पुष्पेंद्र और राम किशन नागर एवं स्कूल के निर्देशक भारत भूषण शर्मा एवं उप- निर्देशिका मति कमल अरोरा ने इस शानदार जीत की बधाई देते हुए उनका मुँह मीठा कराया और उपहार स्वरुप सभी विजेताओ को छात्रवृति एवं नकद पुरस्कार से सम्मानित किया इसी के साथ उन्होने बताया की यह सभी पिछले कई साल से देश के लिए प्रयासरत है ।

ज्ञात हो की कुंदन ग्रीन वैली स्कूल ने कबड्डी के लिए पिछले 2 साल से स्कूल के अंदर कबड्डी कोच को नियुक्त किया हुआ है और स्कूल का यह प्रयास है की आने वाले समय मे अन्य स्पोर्ट्स जैसे आर्चरी, बॉक्सिंग और फेंसिंग मे स्कूल ने नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं मे अपना अपने छात्र-छात्राओं दवारा स्टेट एवं देश का नेत्तृत्व किया है उसी तरह कबड्डी के भी क्षेत्र मे स्कूल के छात्र-छात्राएं स्टेट का प्रतिनिधित्व करेंगे.