September 22, 2021

खोरी क्षेत्र : अतिक्रमण हटाने का कार्य तेज, निर्धारित समय में पूरा करेंगे कार्य : डॉ. गरिमा मित्तल

Faridabad/Alive News : नगर निगम आयुक्त डॉ. गरिमा मित्तल ने बताया कि माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार खोरी क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान को तेज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरफ से कार्य पूरा करने के बाद अब पुरानी खोरी क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस की टीमें पूर्ण तालमेल के साथ कार्य कर रही हैं और निर्धारित समय में अतिक्रमण हटाने का कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

निगमायुक्त ने कहा कि शहर में पेयजल की समस्या को देखते हुए मंगलवार को खोरी क्षेत्र में कार्रवाई में लगे अधिकारियों की जिम्मेदारी में भी कुछ बदलाव किया गया है। उन्होंने बताया कि नगर निगम के एक्सईएन ओपी कर्गम व मनोज कुमार के स्थान पर अब स्मार्टसिटी के एक्सईएन अरविंद व अमन को खोरी क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को सुबह साढ़े दस बजे तक बरसात होने की वजह से सुबह 11ः00 बजे अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया जा सका।

उन्होंने बताया कि दिल्ली क्षेत्र की तरफ से अतिक्रमण हटाने का कार्य पूरा करने के बाद अब पुरानी खोरी की तरफ अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि नगर निगम द्वारा पुर्नवास के लिए आवेदन करने का कार्य भी राधा स्वामी सत्संग ब्यास में किय जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि खोरी क्षेत्र से 11 लोगों ने अस्थाई शेल्टर होम में आने के लिए इच्छा जाहिर की थी और इन सभी को राधा स्वामी सत्संग भवन में आश्रय दिया गया है। उन्होंने कहा कि शेल्टर होम में किसी भी तरह की मदद के लिए सचिव जिला रेडक्रास सोसायटी विकास कुमार के मोबाईल नंबर 9812469292 पर संपर्क किया जा सकता है।

Related articles

जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग के छात्रों ने एक बार फिर किया नाम रोशन

Faridabad/Alive News : एन एच-3 स्तिथ डी ए वी शताब्दी कॉलेज के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के छात्रों ने अपनी लगन और मेहनत से आज एक अच्छे मुकाम पर है। कोई फिल्म इंडस्ट्री में सिनेमैटोग्राफर है तो कोई न्यूज चैनल में बतौर एंकर या प्रोड्यूसर कार्य कर रहा है। यहां तक कि अपना खुद का […]

आशा वर्कर ने 150 स्कूली विद्यार्थिओं को लगाएं टेटनेस के टीके

Ballabhgarh/Alive News : बी.के.हॉस्पिटल की आशा वर्कर स्वास्थ्य कर्मियों ने बल्लभगढ़ स्थित मानव विद्या निकेतन स्कूल के 150 विद्यार्थिओं को रोग प्रतिरोधक टेटनेस के टीके लगाये। यह टीके स्वास्थ्य विभाग की ओर से चलाये जा रहे टीकाकरण अभिभान के तहत पांच वर्ष से ऊपर के विद्यार्थिओं को लगाए गये आशा वर्कर पम्मी की देखरेख में लगाये इस टीकाकरण अभियान के […]