May 4, 2024

फरीदाबाद और रेवाड़ी से चोरी हुई आयशर कैंटर मिली बिछोर में

Faridabad//Alive News : क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने फरीदाबाद से चोरी हुई आईसर कैंटर गाड़ी को 5 घंटे में बरामद किया है। सिर्फ फरीदाबाद ही नहीं बल्कि क्राइम डीएलएफ की टीम ने रेवाड़ी के नंगला शहजाद पुर से चोरी हुई आईसर कैंटर को भी बरामद किया है।

आज सुबह 6 बजकर 38 मिनट पर कंट्रोल रूम फरीदाबाद को आईसर कैंटर चोरी होने की सूचना प्राप्त हुई त्वरित कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम आरोपियों को काबू करने के लिए उनके पीछे लग गई। इसके साथ ही एक अन्य सूचना भी कंट्रोल रूम फरीदाबाद को रेवाड़ी से प्राप्त हुई कि उनके नंगला सहजादपुर से एक आईसर कैंटर चोरी हुआ है।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी सब इंस्पेक्टर अनिल और उनकी टीम के एसआई ब्रह्मप्रकाश, हवलदार आनंद, सिपाही नकुल, नसीब, अजीत ने जीपीएस की मदद से पीछा करते हुए खटेला पलवल पहुंचे, जहां पर उनको जीपीएस मिला जो आरोपिगण ने उखाड़ कर फेंक रखा था। आरोपी जीपीएस को उखाड़ कर वहां पर छोड़ गए थे।

क्राइम ब्रांच की टीम ने अपनी तकनीकी की सहायता से आरोपियों का पीछा करते हुए पुनहाना तक पहुंच गए। जहां से टीम ने गाड़ी को बरामद कर लिया लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए। रेवाड़ी से चोरी हुई आईसर कैंटर गाड़ी को जीपीएस की मदद से फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच ने बिछोर थाना एरिया से बरामद किया जोकि रेवाड़ी पुलिस टीम को सौंप दी गई है।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ़ की टीम आरोपियों की पहचान कर रही है जैसे ही आरोपियों के बारे में कोई सुराग मिलता है उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और मेवात इलाके में आरोपियों के खिलाफ सर्च अभियान जारी है।

अभी तक की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि इसमें कोई मेवाती गैंग होने की संभावना है। पुलिस रेवाड़ी से चोरी हुई गाड़ी और फरीदाबाद से चोरी हुई गाड़ी की पड़ताल कर रही है। दोनों गाड़ी चोरी होने की एक ही गैंग के हाथ होने की संभावना हो सकती है।