May 3, 2024

45 लाख की लागत से लगने वाली इंटरलॉकिंग टाइल का शुभारंभ

Faridabad/Alive News : बडखल विधानसभा में मुल्ला होटल से 2-3 डिवाडिंग तक 45 लाख की इंटरलाकिंग टाइल लगाने के कार्य की शुरुआत बेटियों के हाथों से करवाते हुए मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रदेश में जनता की बनाई सरकार है, जनता को विकास कार्य समय रहते मिलें। यह जनता का अधिकार है त्रिखा ने कहा कि प्रदेश सरकार के नेतृत्व में जनता को विकास का संपूर्ण लाभ मिले।

इसके लिये वे स्वयं गम्भीरता से प्रयासरत हैं उनके स्वयं का प्रयास है कि विकास के सम्बन्ध में जनता को हर सुविधा मिले जिसकी वो हकदार है। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल की सरकार जनता के द्वारा चुनी गई जनता के हकों को दिलाने वाली सरकार हैं जो जनता से किये अपने वायदों को पूरा करने में विश्वास रखती है।

उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद ही नहीं अपितु पूरा विश्वास है कि विकास कार्यो को पूरा करने में जनता का सहयोग उन्हे हमेशा मिलता रहेगा। इस अवसर पर पंडित सुरेंद्र शर्मा, हरदयाल मदान, अमित आहूजा, संजय महेन्द्रू, ओमप्रकाश ढींगड़ा, मदन थापर, मंजू गुलाटी, तरनजीत सिंह, दीपक भाटिया, मोनू, शिक्षाविद रविन्द्र कुमार, पंकज, रविश तनेजा, पंकज कुमार, मनोज नासवा, जुम्मा खान, अविनाश पांडेय उपस्थित थे।