May 5, 2024

इण्डियन बैंक की शाखाओं ने किया ऋण मेले का आयोजन

Faridabad/Alive News : इण्डियन बैंक की सभी शाखाओं ने मिलकर सेक्टर-58 औद्योगिक क्षेत्र में एम.एस.एम.ई ऋण मेले का आयोजन किया। यह मेला इण्डियन बैंक करनाल जोन के जोनल मैनेजर नजीब उल्ला खान की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिन्होंने मेले का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर नजीब उल्ला खान ने उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इंण्डियन बैंक ग्राहकों को अपना परिवार समझता है और उनको आगे बढ़ाने के लिए समय-समय पर इस तरह के ऋण मेले का आयोजन करके उन्हें प्रोत्साहित करता है, ताकि वह इस लोन द्वारा अपना कामकाज कर सके और आत्मनिर्भर बन सके।

इस मौके पर रूचित सिन्हा ने कहा कि यह ऋण मेला औद्योगिक क्षेत्र के उद्योगपतियों के लिए भी एक सुनहरा मौका है। जिससे उनको अपने उद्योगों को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा। इस अवसर पर मेले में आये लोगों को ऋण की स्वीकृति भी प्रदान की और सभी ग्राहकों की समस्याओं का भी समाधान किया गया।

इण्डियन बैंक ने 10 करोड़ के ऋण की स्पोर्ट स्वीकृति दी गयी। इण्डियन बैक के गणमान्य ग्राहक भी इस अवसर पर मौजूद रहे एवं बैंक की सभी शाखाओ के प्रबंधकों रूचिर सिन्हा, सतीश, विजय, नेगी, दिपंाशु जोशी, श्रीमती सविता सोना ली प्रतिमा एवं बढख़ल शाखा के प्रबंधक सुशील गुलाटी मौजूद रहे। इस मौके पर क्षेत्रवासियों में गुलशन गाबा, संजय गुप्ता, अंशुल सिंगला, विनाद गोयल, राज कुमार, अश्वनी झाम, एवं प्रवीन झाम उपस्थित रहे।