April 17, 2024

डीएवी कॉलेज में समावेशन कार्यक्रम का हुआ आयोजन, छात्रों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

Faridabad/Alive News: डीएवी शताब्दी कॉलेज के कला संकाय शिक्षण सत्र का प्रारंभ नवंबर के प्रथम सप्ताह से शुरू हो चुका है। इस क्रम में महाविद्यालय के बीए प्रथम वर्ष के नए विद्यार्थियों के परिचय के लिए आज एक समावेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कला संकाय के विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह से भाग लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से हुई। बीए प्रथम वर्ष के छात्रों ने कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मिस फ्रेशर अंजलि गौड़ और मिस्टर फ्रेशर आशुतोष दुबे चुने गए। बी ए . द्वितीय वर्ष से मिस फ्रेशर महिमा शर्मा और मिस्टर फ्रेशर अंकित रहे। विद्यार्थियों ने रैम्प वाक भी किया।

कॉलेज की प्राचार्या डा. सविता भगत ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने समावेशन कार्यक्रम को नए छात्रों का नए परिवेश में अनुकूलता और उनके समावेशन के लिए उपयोगी बताया। इस समारोह के मुख्य अतिथि डीएवी कॉलेज के एलुमनी एडवोकेट शिवराज बैंसला एडवोकेट रविन्दर और अनिल प्रताप, प्रशासक रावल इंस्टीट्यूट रहे।

कॉलेज की प्राचार्य डॉ सविता भगत और कला संकाय डीन डॉ विजयवंती ने सभी अतिथियों को पौधा देकर पर्यावरण को स्वच्छ बनाने की अपील की और सभी फैकल्टी का परिचय दिया। इस अवसर पर डॉ सुनीति आहूजा, डॉ अर्चना भाटिया, डॉ रुचि अरोड़ा आदि की गरिमामय उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा और बढ़ गई।