May 13, 2024

एनआईटी विधानसभा की चर्चित सडक का शुभांरभ, पढिए खबर

Faridabad/Alive News: 13 मार्च 2024 को विधायक नीरज शर्मा के बडे भाई पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा ने एनआईटी विधानसभा की सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली 60 फीट रोड का शुभांरभ किया। आपको बता दे एनआईटी विधानसभा की यह सड़क हमेशा से चर्चा में रहती है क्योकि इस सड़क पर बारिश में भारी जल भराव की समस्या रहती है और विरोधी हमेंशा बारिश आने का इंतजार करते है कि बारिश आए और हम विधायक नीरज शर्मा का विरोध करे।

पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर मुकेश शर्मा ने बताया कि 60 फीट एंड से लेकर मस्जिद वाली गली तक निर्माण पिछले वर्ष करवा दिया गया था और अब बाकि बचे हिस्से का निर्माण कार्य लगभग 60 लाख रुपये की लागत से किया जाएगा। इसके साथ 60 फीट रोड से लेकर प्याली चौक तक स्मार्ट सिटी योजना के तहत लगभग 6 करोड की लागत से नाले का निर्माण कार्य होना है जिससे की इस एरिया में जल भराव की समस्या खत्म हो जाएगी।

चौटी की खाई थी कसम-
विधायक नीरज शर्मा ने 2019 चुनाव में एनआईटी विधानसभा की दो मुख्य समस्यों को लेकर नंगला रोड पर कसम खाई थी कि अगर वादा पूरा नही किया तो वह अपनी चुटिया कटवा देगे। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि एयरफोर्स रोड 100 मीटर कि दायरे में रजिस्ट्ररी एंव बिजली के नए मीटरो पर रोक थी जिसको उनके प्रयासों से शुरू कर दिया गया है सिर्फ 100 मीटर में विकास कार्यो पर रोक है जिसको जल्द से जल्द चालू करवा दिया जाएग तथा 60 फीट नंगला रोड पर जल भराव की मुख्य समस्या थी, इस सड़क का आधा कार्य विधायक निधि के तहत करवा दिया गया था और अब आधा कार्य विधायक आदर्श नगर एंव ग्राम योजना के तहत कार्य का आज शुरू करवा दिया गया है। अब नंगला रोड पर जलभराव की समस्या नही होगी। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि जो कार्य रह गए है उनको जल्द शुरू किया जाएगा तथा आने वाले समय में काग्रेंस की सरकार बनने पर इस क्षेत्र का पूर्ण विकास करवाया जाएगा।

इस मौके पर बठैनिया, मार्किट प्रधान भूरि नैन, दामोदर शर्मा, राममेहर चौधरी, संतोष गंगवार, अशोक अग्रावाल, हरिबाबू यादव, तेजपाल नैन, सुरेश लाला, दर्शन गोयल, बब्लू सिंह, बंटी, तारा, सागर, जितेन्द्र, सतीश यादव, सतवीर, मनोज, सोनी राम, दुष्यंत शर्मा, त्रिलांक चंद तंवर, विनोद पडिंत, वेदप्रकाश, वेदभाटी, विकास मदान एंव गणमान्य साथी उपस्थित रहे।