May 3, 2024

“जब वी मेट” के सीक्वल को लेकर इम्तियाज़ अली ने किया खुलासा, लीड रोल में नज़र आएंगे यह एक्ट्रेस

Entertainment/Alive News: साल 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म “जब वी मेट” ने काफी धूम मचाई थी इस फिल्म में “शाहिद” और “करीना” की एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया था। बता दें कि इस फिल्म को इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया था। हालाँकि पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के सिक़्वल की भी खबर सामने आ रही है। परन्तु इस फिल्म के सिक़्वल का अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

ऐसे में इम्तियाज़ अली ने इसके सिक़्वल को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शाहिद कपूर ने कुछ समय पहले ही फैंस के साथ चैट सेशन में हिंट दिया था कि वह इम्तियाज अली के साथ कोलेबरेशन करने वाले हैं. जिसके बाद से फैंस जब वी मेट 2 को बातचीत करने लगे थे. अगर जब वी मेट 2 आती है तो शाहिद और इम्तियाज 16 साल बाद साथ आते.

इम्तियाज अली ने तोड़ी चुप्पी

इम्तियाज अली ने अब जब वी मेट सीक्वल को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने न्यूज 18 से खास बातचीत में इस बारे में बात की. उन्होंने कहा-नहीं, ये नहीं बन रही है। इम्तियाज ने आगे कहा- मेरे पास अभी तक जब वी मेट 2 के लिए स्टोरी नहीं है। मैंने इस बारे में कई आर्टिकल्स में पढ़ा है। किसी ने ये पब्लिश करने से पहले नहीं पूछा तो मुझे नहीं पता इस बारे में क्या कहा जाए। लेकिन देखते हैं क्या होता है।

वर्कफ्रंट की बात

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चमकीला को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगे। इम्तियाज ने फिल्म के बारे में अपडेट देते हुए कहा कि ये जल्द ही आने वाली है। उम्मीद करता हूं ऑडियन्स को ये पसंद आएगी। चमकीला के लिए शूट करना बतौर फिल्ममेकर काफी अलग है।